BB contestants cried after hearing about wife’s miscarriage | पत्नी की मिसकैरेज वाली बात सुन रोए BB कंटेस्टेंट: घर में मिलने आई थीं अरुण की वाइफ मलक माशेट्टी, यह खबर सुन बेसुध हुए यूट्यूबर

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिग बॉस में ग्रैंड फिनाले से पहले फैमिली वीक चल रहा है। इस दौरान शो के कंटेस्टेंट अरुण माशेट्टी की पत्नी मलक माशेट्टी भी बेटी के साथ बिग बॉस के घर में पहुंचीं। अरुण की पत्नी ने उनके सामने एक खुलासा किया, जिसके बाद अरुण रोने लगते हैं।

दरअसल, अरुण जब बिग बॉस में आए थे तो मलक प्रेग्नेंट थीं। लेकिन नवंबर में दिवाली के आस-पास उनका मिसकैरेज हो गया था। पत्नी की ये बात सुनते ही अरुण की आंखें भर आती हैं। वो रोने लगते हैं। दरअसल, उन्हें इस बात का दुख भी हुआ कि वो इस मुश्किल समय में अपनी पत्नी के साथ नहीं थे।

ईटाइम्स के साथ इंटरव्यू में अरुण की पत्नी मलक ने बताया- बिग बॉस ने मिसकैरेज वाली खबर शो में बताने में उनकी मदद की। उन्होंने कहा- अरुण को मैंने समझा दिया है। अब मुश्किल वक्त बीत गया है। वो बिल्कुल परेशान न हों। उस मुश्किल दौर से मैं बाहर आ चुकी हूं। लेकिन अब तुमको भी इससे बाहर आना होगा।

मेरे लिए बहुत मुश्किल दौर रहा- मलक माशेट्टी

मलक ने बताया कि वो दौर मेरे लिए बहुत मुश्किल भरा रहा। अब मैं पहले से बेहतर हूं। कोई समस्या वाली बात नहीं है। मलक ने कहा मैंने अपना बच्चा खोया है, अब मैं केवल अरुण को ट्रॉफी जीतते हुए देखना चाहती हूं। अब इस बात को दो महीने हो चुके हैं, लेकिन मैं जानती हूं अरुण के लिए ये अभी भी उतना ही शॉकिंग है। क्योंकि वो अब तक आश लगा के बैठे थे कि जब वो घर आएंगे तो अपने बच्चे का चेहरा देखेंगे।

बता दें अरुण अपनी बेटी को देखकर बहुत ज्यादा खुश थे। सोशल मीडिया पर पिता-बेटी की वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। बिग बॉस के सभी घरवाले भी अरुण की बेटी को प्यार करते नजर आए।

हैदराबाद के फेमस यूट्यूबर हैं अरुण माशेट्टी

अरुण एक फेमस हैदराबादी यूट्यूबर हैं, जिनके यूट्यूब पर 3.5 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं और इंस्टाग्राम पर 9 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वो अपने मजेदार कंटेंट और गेमिंग वीडियो के लिए जाने जाते हैं। अरुण ने 2021 में लॉकडाउन के दौरान अपना पहला गेमिंग वीडियो बनाया। उन्होंने अपने गेम को यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीम किया और तब से उन्हें पहचान मिली। उन्होंने बिग बॉस 17 से अपना टीवी डेब्यू किया।

अरुण का जन्म 23 अक्टूबर को हैदराबाद में हुआ था। उन्होंने अपनी पढ़ाई हैदराबाद के जैन हेरिटेज स्कूल से पूरी की। 35 वर्षीय व्यक्ति शादीशुदा है और उनकी एक बेटी भी है। अरुण अपने परिवार के साथ हैदराबाद में रहते हैं।

अरुण ने हाल ही में बिग बॉस 17 में अपनी पत्नी के बारे में जिक्र किया। उन्होंने खुलासा किया कि उनकी पत्नी मलक पेरिस, फ्रांस से हैं। दोनों ने 15 मार्च 2021 को शादी की थी। दोनों की जूरी नाम की एक खूबसूरत बेटी भी है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *