BB-17 Vicky Jain flirts with Ayesha Khan | BB-17 विक्की जैन ने आएशा खान से किया फ्लर्ट: गाया ‘भीगे होंठ तेरे’ गाना, सुनकर फूटा अंकिता का गुस्सा

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

47 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिग बॉस-17 में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे में एक बार फिर झगड़ा हुआ है। दरअसल विक्की आएशा खान को देखकर ‘भीगे होंठ तेरे’ गाना गा रहे थे। ये बात आएशा और ईशा मालवीय को अजीब लगती है। अंकिता विक्की को गाना गाते हुए सुन लेती हैं। पति की ये हरकत देख अंकिता को बहुत गुस्सा आता है।

क्या था पूरा मामला

आएशा-ईशा और विक्की गार्डेन एरिया में लेटे थे। तीनों आपस में बातचीत कर रहे होते हैं। उसी समय विक्की आएशा को देखकर ‘भीगे होंठ तेरे’ गाना गाने लगते हैं। विक्की को ऐसे गाना गाते देख दोनों चौंक जाती हैं। आएशा किसी बात पर कहती हैं कि आज मैंने स्लीवलेस ड्रेस पहना है। इसपर विक्की कहते हैं तभी तो मुझे ये गाना याद आया। ये बात सुनकर दोनों विक्की की खिंचाई करने के लिए अंकिता को आवाज लगाती हैं।

  • ये सुनकर अंकिता गुस्से में विक्की के पास आती हैं। वो विक्की से कहती हैं- ये क्या गंदी-गंदी बाते कर रहा है, करूं प्यार ये सब…क्या है।।।
  • ईशा और आएशा मामले को सुलझाने के लिए कहती हैं कि वो मजाक था।
  • अंकिता ने कहा कि नहीं मैं अपने पति को अच्छी तरह से जानती हूं कि क्या मतलब था।
  • आएशा अंकिता को रोकते हुए कहती हैं कि ये बाहर बहुत गलत तरीके से जाएगा। वो मस्ती कर रहे थे।
  • अंकिता ने कहा कि मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है।

मन्नारा को लेकर अंकिता और विक्की में लड़ाई हुई

लेटेस्ट प्रोमो में विक्की और अंकिता के बीच मन्नारा को लेकर झगड़ा होता दिखाई दिया। दरअसल अंकिता और मन्नारा की एक दूसरे से बिल्कुल भी नहीं बनती है। दोनों एक दूसरे से बात भी नहीं करती हैं। ऐसे में विक्की को मन्नारा से बात करते देख अंकिता नाराज हो गईं। विक्की ने भी अंकिता को मुनव्वर को लेकर खूब सुनाया। उन्होंने कहा तुम भी तो मुनव्वर के साथ एक कप में चाय पीती हो। आखिर में विक्की चिल्लाकर पत्नी से कहते हैं कि तुम मुनव्वर से बात करना छोड़ दो। मैं मन्नारा से बात करना छोड़ दूंगा।

सना रईस खान का हाथ पकड़ने पर हुए थे ट्रोल

बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं सना रईस खान के साथ भी विक्की को ट्रोल किया गया था। दरअसल दोनों की एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें विक्की और सना एक दूसरे को हाथ पकड़े हुए थे। शो में कई बार दूसरी लड़कियों को लेकर अंकिता और विक्की में लड़ाई हुई है। हाल ही में शो से एविक्ट हुईं खानजादी को लेकर भी दोनों में कई बार बहस हुई है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *