Ayushmann praised the film ‘Kho Gaye Hum Kahan’ | आयुष्मान ने की फिल्म ‘खो गए हम कहां’ की तारीफ: बोले- फिल्म से प्यार हो गया, अर्जुन कपूर ने कहा- खूबसूरती से दिखाया बड़ा मुद्दा

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अनन्या पांडे, आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुवेर्दी स्टारर रोमांटिक ड्रामा ‘खो गए हम कहां’ इस साल की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक बन गई है। अब तक कई सेलिब्रिटीज फिल्म की तारीफ कर चुके हैं। अब, अर्जुन कपूर और आयुष्मान खुराना भी इसमें शामिल हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म की तारीफ की हैं। फिल्म का प्रीमियर 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर हुआ।

अर्जुन कपूर और आयुष्मान खुराना ने ‘खो गए हम कहां’ की तारीफ की

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की तारीफ की है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- लव इट (इस फिल्म से प्यार हो गया)। अर्जुन कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म की तारीफ की। उन्होंने लिखा कि ‘खो गए हम कहां’ फिल्म देखने का एक एक्सपीरियंस बहुत अलग था…फिल्म की स्टोरी,एक्टिंग और डायरेक्शन बहुत अच्छा था.. अभी हम जिस समय में रहते हैं और जिन मुद्दों से हम जूझते हैं, उन्हें बहुत खूबसूरती से दिखाया गया है।

उन्होंने आगे अनन्या, आदर्श और सिद्धांत की तारीफ की और कहा- आपने जो ब्रदरहुड फिल्म में शेयर किया है वही फिल्म की जान है। वो दोस्ती जो आपको यह महसूस कराती है कि ये हम में से एक है।

मलाइका अरोड़ा और कटरीना कैफ ने ‘खो गए हम कहां’ की तारीफ की

कटरीना कैफ ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का रिव्यू दिया। उन्होंने लिखा- मुझे ये फिल्म बहुत पसंद आई। ये फिल्म जरुर देखें।

बता दें फिल्म में मलाइका अरोड़ा ने बहुत छोटा किरदार निभाया है। उन्होंने डायरेक्टर अर्जुन वरैन सिंह की तारीफ की और उन्हें ‘कूल’ बताया।

मलाइका ने आगे लिखा- मुझे फिल्म बहुत ज्यादा पसंद आई। फिल्म बहुत अच्छी तरह से लिखी गई है, उतनी ही खूबसूरती से दिखाया भी गया है। मुझे लगता है कि केवल एक अच्छा इंसान ही ऐसी फिल्म बना सकता है। इस फिल्म का छोटा हिस्सा बनकर भी मैं बेहद खुश हूं।

खो गए हम कहां की कहानी

खो गए हम कहां फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है। ये तीनों दोस्त- इमाद, अहाना और नील अपने जीवन में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं और अपनी ऑनलाइन पहचान को अपने वास्तविक स्वरूप के साथ बैलेंस करने की कोशिश में लगे रहते हैं।

2010 से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं सिद्धांत चतुर्वेदी

सिद्धांत चतुर्वेदी 2010 से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उन्होंने फिल्म गली बाॅय से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में उन्हें सपोर्टिंग रोल के लिए फिल्मफेयर अवाॅर्ड से नवाजा भी गया था। 2022 की फिल्म गहराईयां में भी उन्हें देखा गया था। फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण भी दिखी थीं। वहीं अनन्या ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से अपना डेब्यू किया था। फिल्म में नील का किरदार निभाने वाले एक्टर आदर्श गौरव हाल ही में गन्स एंड गुलाब्स में नजर आए थे। उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *