Ayesha Khan out of ‘Bigg Boss 17′ | ‘बिग बॉस 17’ से आयशा खान हुईं बाहर: बोलीं- मुनव्वर के साथ अपना भविष्य नहीं देखती, गलतियां सुधारी जा सकती है, गुनाह नहीं

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

3 घंटे पहलेलेखक: किरण जैन

  • कॉपी लिंक

आयशा खान ने ‘बिग बॉस 17’ में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर पहुंची थीं। शो के दौरान, उन्होंने मुनव्वर फारूकी पर कई संगीन आरोप लगाए थे। आयशा का दावा था कि मुनव्वर ने उन्हें धोखा दिया और टू टाइमिंग की थी।

शो से बाहर आने के बाद, आयशा ने दैनिक भास्कर से बातचीत की जहां उन्होंने अब मुनव्वर के साथ अपना हर रिश्ता खत्म करने की बात कही है। बातों-ही-बातों में उन्होंने मुनव्वर पर ये कहकर तंज कसा- ‘गलतियां सुधारी जा सकती है, गुनाह नहीं।’ जानिए आयशा ने क्या कहा…

आप किसी भी हाल में फिनाले तक पहुंचना चाहती थीं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ…

शुरुआत में मुझे समझ नहीं आ रहा था कि आखिरकार मेरे साथ हो क्या रहा है। फिर एक वक्त आया जब एहसास हुआ कि मुझे अब गेम पर फोकस करना है, मैं अपने फैंस को निराश नहीं करना चाहती थी। मैंने हर टास्क में अपना बेस्ट दिया लेकिन दुर्भाग्य से, चाहकर भी फिनाले तक नहीं पहुंच पाई।

हां, इस बात की खुशी जरूर है कि वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बावजूद करीब एक महीने तक इस शो में टिक पाई।

क्या मुनव्वर फारूकी का असली चेहरा सामने लाने में आप कामयाब हो पाईं?

मैं खुद का स्टैंड लेना चाहती थी और मैंने वहीं किया। शुरुआत से ही मैं इस बात को लेकर साफ थी कि मुझे मुनव्वर से उनकी गलतियों का जस्टिफिकेशन चाहिए था। जब तक मैं उनकी सफाई से संतुष्ट नहीं हो जाती, मैं उनसे सवाल करती रहूंगी। जो चाहा, वो मुझे मिल गया है। मुनव्वर ने कहा कि वो अपनी हरकतों के लिए शर्मिंदा हैं और जिंदगी भर रहेंगे।

वैसे, उनकी कुछ आदतें हैं जिनसे मैं बहुत अच्छी तरह से वाकिफ हूं (मुस्कुराते हुए) खैर, अब उसके मन में क्या चल रहा है, ये तो वही जाने। मैं अब इस टॉपिक को यहीं खत्म करना चाहती हूं। मैंने सिर्फ सच बोला, किसी का नाम खराब नहीं किया।

क्या मुनव्वर को रिलेशनशिप में एक और मौका देने का ख्याल आया?

घर के अंदर मुनव्वर ने कुछ कंटेस्टेंट्स से मुझे पसंद करने की बात कही थी। मुझे भी उन्होंने कई बार हिंट दिए ये कहकर कि वो शो खत्म होने के बाद चीजें सही करना चाहते हैं। लेकिन, मैं इस बात को लेकर पूरी तरह से निश्चित हूं कि मैं उन्हें अब अपनी जिंदगी में नहीं चाहती। मैं अपना भविष्य उनके साथ नहीं देख सकती।

एक वक्त था जब हम साथ थे और हमने एक साथ कुछ अच्छे पल बिताए हैं, लेकिन आगे नहीं। मैं अब उस इंसान के साथ किसी भी तरह का संबंध नहीं रखना चाहती।

मुनव्वर पर आपने धोखा देने और टू टाइमिंग के आरोप लगाए थे…

वो लेखक हैं, उन्हें अपने शब्दों के साथ खेलना बहुत अच्छे से आता है। हो सकता है कि वो लड़कियों को फसाने का इरादा ना रखें लेकिन वो शब्दों से इमोशंस के साथ खेलते जरूर हैं। वो बहुत स्मार्ट हैं। देखिए, गलतियां सुधारी जा सकती हैं, गुनाह नहीं। जो मुनव्वर ने किया वो गुनाह है। वैसे, उन्हें भी इस बात का एहसास है और अब वो अच्छे इंसान बनने की कोशिश कर रहे हैं। उम्मीद करती हूं कि अब वो किसी और लड़की के साथ ऐसा ना करें।

अपने करियर में ‘बिग बॉस’ को कितना बड़ा पड़ाव मानती हैं?

बहुत ज्यादा। मुझे अभी एक ही साल हुए है इस इंडस्ट्री में कदम रखे। शो में आने से पहले मैंने कुछ साउथ के प्रोजेक्ट और म्यूजिक वीडियोज किए थे, लेकिन हां, अब मैं एक्स्प्लोर करना चाहती हूं। अच्छे ऑफर्स का इंतजार है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *