‘इस उम्र में दिमाग खराब हो गया….’, सनी देओल को देखते ही खोया आपा, एक हरकत से ट्रोल हो रही एक्ट्रेस

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. सनी देओल (Sunny Deol) ‘गदर 2’ की अपार सफलता के बाद से ही लगातार सुर्खियों में छाए रहते हैं. फिल्म के बाद वह अपनी फीस बढ़ाने को लेकर चर्चा में रहे तो अब अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल, इस वीडियो में सनी देओल संग नजर आ रही एक्ट्रेस को यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं. यूं तो एक्ट्रेस हाल ही में सनी देओल संग ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुकी हैं. लेकिन देखकर लगता है सालों से नहीं मिली है.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में सनी संग नजर आ रही वो एक्ट्रेस अमीषा पटेल हैं. दरअसल, अमीषा पटेल का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रह है. वीडियो में अमीषा पटेल सनी देओल को अचानक गले लगाती नजर आ रही है. वह इस वीडियो को लेकर खूब ट्रोल हो रही हैं. इस वीडियो में अमीषा जैसे ही सनी को देखते ही जाते ही उन्हें गले लगा लेती हैं. यूजर्स इस वीडियो पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. वहीं सनी के फैंस उनकी तारीफों के पूल बांधते नहीं थक रहे हैं.

फिल्म देखते ही राजेश खन्ना के घर पहुंच गई 11 साल की एक्ट्रेस, गार्ड ने बंद कर लिए थे दरवाजे, फिर 4 साल बाद…

अमीषा-सनी देओल का वायरल वीडियो
विरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो शेयर किया है. सामने आए वीाडियो में आप साफ देख सकते हैं. कि जैसे ही सनी देओल एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे होते हैं. उस दौरान अचानक अमीषा पटेल नजर आती हैं और दौड़कर सनी देओल को गले लगा लेती हैं. बात अगर एक्ट्रेस की पहनावे की करें तो उन्होंने पिंक और ब्लू शेड का कोअर्ड सेट पहना हुआ है. एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें वह तारा यानी सनी देओल संग गले मिलती नजर आ रही हैं.

अमीषा को फैंस कर रहे जमकर ट्रोल
वैसे तो अपने को-स्टार यूं खास अंदाज में मिलना कोई गलत बात नहीं हैं. लेकिन एयरपोर्ट पर अमीषा का यूं सनी देओल को गले लगाना कुछ यूजर्स को रास नहीं आया है. उनका ये अनोखा अंदाज फैंस को कतई नहीं पसंद आ रहा है. यही वजह है कि इस वीडियो पर यूजर एक्ट्रेस को खरी खोटी सुना रहे हैं. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा-क्या ये अमीषा का फैन मोमेंट था? वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- अमीषा का इस उम्र में दिमाग खराब हो गया है. एक अन्य यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ में लिखा-सुपर क्वीक.

ameesha patel

‘गदर 2’ में नजर आ चुकीं सकीना
(फोटो साभार:instagram@viralbhayani)

बता दें कि काफी लंबे समय बाद फिल्म ‘गदर 2’ से अमीषा पटेल ने फिल्मी दुनिया में वापसी की है. 22 साल बाद भी फैंस ने तारा सिंह और सकीना की प्रेम कहानी पर दिल खोलकर प्यार लुटाया फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और दोनों की ही किस्मत चमक उठी. खबर तो ये भी थी कि इस फिल्म के बाद सनी देओल ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है. गदर 2 के बाद वह अब जल्द ही लाहौर 1947 में नजर आने वाले हैं.

Tags: Ameesha Patel, Entertainment news., Sunny deol



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *