Arbaaz khan wife shura khan shared the first photo of honeymoon | अरबाज की पत्नी ने शेयर की हनीमून की पहली फोटो: हाथों का फोटो शेयर करते हुए शूरा ने लिखा- मी एंड माइन

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल अरबाज खान और शूरा खान शादी के बाद इन दिनों अपना हनीमून और न्यू ईयर सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। बता दें 30 दिसंबर को अरबाज और शूरा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। इसी बीच अरबाज और शूरा के हनीमून की पहली फोटो सामने आई है शूरा ने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

शादी के 4 दिन पहले अरबाज ने शूरा को प्रपोज किया था।

शादी के 4 दिन पहले अरबाज ने शूरा को प्रपोज किया था।

कपल की शादी हुए 10 दिन पूरे हो चुके हैं। शेयर की गई फोटो में दो हाथ नजर आ रहे हैं। शूरा ने पति अरबाज का हाथ थामा हुआ है। अरबाज के हाथ में उनकी वेडिंग रिंग दिख रही है। शूरा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-मैं और मेरा। कैप्शन लिखने के बाद उन्होंने अरबाज को टैग किया।

अरबाज ने बहन के सामने शूरा को प्रपोज किया था

शादी के बाद अरबाज खान की वाइफ शूरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अरबाज उन्हें घुटनों के बल बैठकर प्रपोज कर रहे थे। वीडियो शेयर करते हुए शूरा ने लिखा- ‘19 को मैंने हां कहा और 24 दिसंबर को हमारी शादी हो गई। यह बहुत जल्दी हुआ @arbaazkhanofficial।’ वीडियो पर रिएक्ट करते हुए शूरा के पति अरबाज ने कमेंट कर लिखा, ‘घुटने पर बैठकर भी बहुत बहुत ऊंचा महसूस हो रहा था।’

बहन अर्पिता के सामने अरबाज ने शूरा को प्रपोज किया था।

बहन अर्पिता के सामने अरबाज ने शूरा को प्रपोज किया था।

शूरा ने ओपन किया अपना इंस्टा अकाउंट

शूरा ने हाल ही में अपना इंस्टा अकाउंट ओपन फॉर पब्लिक किया है। इससे पहले उनकी इंस्टा प्राेफाइल प्राइवेट थी। हालांकि, इसे पब्लिक करने से पहले शूरा ने अपने पुराने सभी पोस्ट डिलीट कर दिए हैं। यह वीडियो उनका शेयर किया पहला पोस्ट है। इसके अलावा उनके अकाउंट पर शादी से जुड़े वो पोस्ट नजर आ रही हैं जिनमें अरबाज ने उन्हें टैग किया है।

शूरा खान अरबाज से 15 साल छोटी हैं।

शूरा खान अरबाज से 15 साल छोटी हैं।

अरबाज से 15 साल छोटी हैं शूरा

रिपोर्ट्स की मानें तो 41 साल की शूरा अरबाज से 15 साल छोटी हैं। शूरा ब्रिटिश मेकअप आर्टिस्ट हैं। वो बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा के साथ काम करती थीं। अरबाज से उनकी मुलाकात अपकमिंग फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई थी।

मुंह छिपाती हुई एयरपोर्ट पर नजर आई थीं शूरा खान।

मुंह छिपाती हुई एयरपोर्ट पर नजर आई थीं शूरा खान।

दूसरी बार दूल्हा बने अरबाज

बता दें कि यह अरबाज की दूसरी शादी है। इससे पहले अरबाज ने 1998 में मॉडल-एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। शादी के 19 साल बाद 2017 में दोनों का तलाक हो गया था। मलाइका के बाद अरबाज ने 4 साल तक मॉडल जॉर्जिया एंड्रीयानी को डेट किया। हाल ही में दोनों का ब्रेक अप हुआ था।

फिल्म के सेट पर हुई अरबाज-शूरा की मुलाकात

बता दें कि शूरा ब्रिटिश मेकअप आर्टिस्ट हैं। वो बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा के साथ काम करती थीं। अरबाज से उनकी मुलाकात अपकमिंग फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई थी।

1998 में मलाइका अरोड़ा से हुई थी शादीअरबाज ने इससे पहले 1998 में मॉडल-एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। शादी के 19 साल बाद 2017 में दोनों का तलाक हो गया था। अरबाज और मलाइका का 21 साल का बेटा अरहान खान है। मलाइका इन दिनों फिल्ममेकर बोनी कपूर के बेटे और एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *