Arbaaz Khan left for honeymoon vacation with second wife Sshura khan | दूसरी पत्नी के साथ हनीमून पर निकले अरबाज खान: पैपराजी के सामने अनकम्फर्टेबल नजर आईं शूरा खान, कैप से चेहरा छिपाया

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल अरबाज खान और शूरा खान न्यू ईयर हनीमून वेकेशन पर निकल चुके हैं। शनिवार सुबह कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

इस मौके पर अरबाज तो मीडिया के साथ हमेशा की तरह कम्फर्टेबल थे पर शूरा पैप्स से बचती नजर आईं। इससे पहले भी शूरा पब्लिक अपीयरेंस में मीडिया के सामने अनकम्फर्टेबल ही नजर आई हैं। कपल की हनीमून लोकेशन के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अरबाज और शूरा।

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अरबाज और शूरा।

कैप से खुद को छिपाती नजर आईं शूरा
कपल के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो अरबाज ने ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम पेयर किया। वहीं शूरा ने ग्रे कलर का को-अर्ड सेट पहना हुआ था। उन्होंने फोटोग्राफर्स से बचने के लिए ब्लैक कैप पहन रखा था। अपने लुक को उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स से कंप्लीट किया।

सिक्योरिटी चेक पर अरबाज के कहने पर शूरा ने कैमरा फेस किया।

सिक्योरिटी चेक पर अरबाज के कहने पर शूरा ने कैमरा फेस किया।

बहन अर्पिता के घर पर हुई शादी
अरबाज और शूरा बीते 24 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे हैं। यह शादी अरबाज की बहन अर्पिता शर्मा के घर पर हुई। फंक्शन में फैमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। इस शादी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए।

दूसरी बार दूल्हा बने अरबाज
बता दें कि यह अरबाज की दूसरी शादी है। इससे पहले अरबाज ने 1998 में मॉडल-एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। शादी के 19 साल बाद 2017 में दोनों का तलाक हो गया था। मलाइका के बाद अरबाज ने 4 साल तक मॉडल जॉर्जिया एंड्रीयानी को डेट किया। हाल ही में दोनों का ब्रेक अप हुआ था।

फिल्म के सेट पर हुई अरबाज-शूरा की मुलाकात
बता दें कि शूरा, बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा की पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट हैं। अरबाज से उनकी मुलाकात अपकमिंग फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई थी।

इस खबर से जुड़ी यह खबर भी पढ़ें…

बहन अर्पिता के घर अरबाज खान ने किया निकाह:पत्नी शुरा खान के साथ फोटोज शेयर किए, 56 की उम्र में दूसरी बार बने दूल्हा

बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर अरबाज खान ने 56 साल की उम्र में दूसरी शादी मेकअप आर्टिस्ट शुरा पूरी खबर यहां पढ़ें…

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *