Arbaaz felt shy on the topic of marriage | शादी की बात पर अरबाज शर्माए: पैपराजी ने पूछा- किधर आना है सर; सलमान, अक्षय, टाइगर समेत अन्य सेलेब्स भी नजर आए

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शनिवार की रात मुंबई में उमंग अवार्ड 2023 का इवेंट हुआ। ये इवेंट पुलिसकर्मियों और उनके परिवार वालों के लिए रखा जाता है। इसमें बॉलीवुड सेलेब्स, बिजनेसमेन, सोशल वर्कर और पॉलिटिकल लीडर शामिल होते हैं। इवेंट में जब अरबाज खान पैपराजी को पोज दे रहे थे, उस दौरान पैपराजी ने उनसे उनकी शादी के बारे में पूछ लिया- कि सर कल किधर आना है। ये बात सुनकर अरबाज शर्माते हुए नजर आए। उन्होंने पैपराजी को चुप रहने का इशारा दिया।

बता दें, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 56 साल के अरबाज, मेकअप आर्टिस्ट शुरा खान के साथ शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। यह शादी 24 दिसंबर को फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में हो सकती है। शुरा बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा की पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट हैं। अरबाज से उनकी मुलाकात अपकमिंग फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई थी।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ​​​​​’बड़े मियां छोटे मियां’ में साथ नजर आएंगे
इस इवेंट में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी भी एक-साथ नजर आई। दोनों एक्टर्स कैजुअल लुक में दिखाई दिए। टाइगर, अक्षय कुमार के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आएंगे। अली अब्बास जफर की डायरेक्शन में बनी यह फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ बड़े लेवल पर बनने वाली एक्शन फिल्म है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 300 करोड़ रखा गया है।

इस इवेंट का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सलमान खान मशहूर सिंगर उषा उत्थुप का आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं। सलमान के साथ वहां विक्की कौशल भी दिखे।

उमंग इवेंट 2023 में काफी सेलेब्स को स्पॉट किया गया। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, रितेश देशमुख, जेनेलिया, कृति सेनन, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, सहित अन्य सेलेब्स भी नजर आए।
फोटोज देखें..

दीपिका जल्द ही ऋतिक के साथ 'फाइटर' में नजर आएंगी।

दीपिका जल्द ही ऋतिक के साथ ‘फाइटर’ में नजर आएंगी।

विक्की कौशल फिल्म 'सैम बहादुर' में नजर आए थे।

विक्की कौशल फिल्म ‘सैम बहादुर’ में नजर आए थे।

कृति इंडियन लुक में स्पॉट हुईं।

कृति इंडियन लुक में स्पॉट हुईं।

माधुरी पति के साथ इवेंट में पहुंचीं।

माधुरी पति के साथ इवेंट में पहुंचीं।

जैकी भगनानी और रकुल भी साथ दिखे।

जैकी भगनानी और रकुल भी साथ दिखे।

रितेश देशमुख और जेनेलिया एक-साथ नजर आए।

रितेश देशमुख और जेनेलिया एक-साथ नजर आए।

रवीना टंडन शिमर साड़ी पहने दिखीं।

रवीना टंडन शिमर साड़ी पहने दिखीं।

ये भी पढ़ें..
उमंग अवॉर्ड 2023:रणबीर ने बॉबी देओल को गले लगाया, सलमान,आलिया, कियारा समेत कई सेलेब्स नजर आए

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *