Announcement of Sunil Shetty’s son Ahaan’s new film | सुनील शेट्टी के बेटे अहान की नई फिल्म की अनाउंसमेंट: बर्थडे पर साजिद नाडियाडवाला ने दिया गिफ्ट, जल्द शुरू होगी शूटिंग

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने 28 दिसंबर को अपना 28वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने न केवल उन्हें बधाई दी, बल्कि उनके साथ एक नई फिल्म की अनाउंसमेंट भी की है। बता दें अहान की पहली फिल्म ‘तड़प’ फॉक्स मीडिया और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर की अपकमिंग फिल्म बड़े बजट की होगी।

साजिद नाडियाडवाला ने शेयर किया पोस्ट

साजिद नाडियाडवाला ने अहान के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- डियर अहान, आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। अब गिफ्ट खुलने का अगले महीने तक इंतजार नहीं कर सकते हैं। क्योंकि हम इसके लिए बेहद एक्साइटेड हैं। अब जब हम साथ में मील स्टोन पाने के लिए एक नए सफर पर निकल चुके हैं, तो इसे सेलिब्रेट करते हैं।

लगभग 75 करोड़ होगा फिल्म का बजट

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में अहान के अपोजिट लीड एक्ट्रेस कौन है,ये अब तक तय नहीं हुआ है। इसके अलावा फिल्म का बजट लगभग 75 करोड़ रुपए रखा गया है। हालांकि, अभी मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी किसी बात की पुष्टि नहीं की है।

अहान ने ‘तड़प’ से की करियर की शुरूआत

अहान शेट्टी ने फिल्म ‘तड़प’ से अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म में अहान की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया भी लीड रोल में थीं। इसे मिलन लुथरिया ने डायरेक्ट किया है। अहान ने पहले एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो फिल्म में वजन बढ़ाने के लिए दिन में 11 से 12 बार खाना खाते थे।

लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से हुआ था ब्रेकअप

कुछ समय पहले अपने ब्रेकअप को लेकर एक्टर चर्चा में थे। बता दें अहान और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रही तानिया श्रॉफ 11 साल साथ रिलेशन में रहने के बाद अलग हो गए। ब्रेकअप के पहले दोनों अक्सर एक साथ नजर आते थे।अब कुछ महीने पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। अहान की एक्स गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ फैशन डिजाइनर हैं और उनके माता-पिता जयदेव और रोमिला श्रॉफ इंडस्ट्रिलिस्ट हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *