Ankita Lokhande revealed about Sushant, Ankita lokhande, sushant singh rajput, vicky jain, big boss 17Ankita lokhande, sushant singh rajput, vicky jain, big boss 17 | अंकिता लोखंडे ने सुशांत के बारे में किया खुलासा: बोलीं- जितना मैं सुशांत को जानती हूं, शायद और कोई नहीं जानता होगा

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Ankita Lokhande Revealed About Sushant, Ankita Lokhande, Sushant Singh Rajput, Vicky Jain, Big Boss 17Ankita Lokhande, Sushant Singh Rajput, Vicky Jain, Big Boss 17

35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। अंकिता लोखंडे अक्सर शो में सुशांत सिंह राजपूत की बातें करती नजर आती हैं। उन्होंने कहा कि वे ऐसा इसलिए करती हैं क्योंकि अंकिता सुशांत के बारे में औरों से ज्यादा जानती हैं। बिग बॉस शो के फाइनलिस्ट में से एक अभिषेक दिवंगत एक्टर सुशांत से इंस्पायर्ड हैं और उनकी तरह बनना चाहते हैं।

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं।

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं।

घर के अंदर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल-जवाब का सिलसिला हुआ
शनिवार को बिग बॉस 17 के घर के अंदर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। मीडिया ने अंकिता से पूछा कि वे सुशांत के बारे में इतनी बातें क्यों करती हैं? इस पर अंकिता ने बताया कि चूंकि वे सुशांत पर बहुत गर्व महसूस करती हैं, इसलिए उन्हें सुशांत के बारे में बात करने का हक है।

उन्होंने कहा- मैंने हमेशा सुशांत के बारे में सिर्फ अच्छी बातें ही की हैं। मुझे लगता है कि अगर मैं इस मंच के माध्यम से उनके बारे में कुछ अच्छी बातें लोगों को बता सकूं, तो क्यों नहीं? सुशांत ने अच्छे काम किए हैं। मैं जितना उनके बारे में जानती हूं, शायद कोई और उतना नहीं जानता होगा। मैंने उनकी लाइफ जर्नी को बहुत करीब से देखा है।

अंकिता लोखंडे ने साल 2021 में विक्की जैन से शादी की।

अंकिता लोखंडे ने साल 2021 में विक्की जैन से शादी की।

अभिषेक कुमार सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित हैं
अंकिता ने आगे कहा- मुझे सुशांत के बारे में अच्छी बातें शेयर करना पसंद है। मैं जहां भी रहती हूं, सुशांत के बारे में बात करने में बहुत गर्व महसूस करती हूं। मुझे नहीं लगता सुशांत के बारे में बात करने में कुछ भी गलत है। ऐसे में अगर एक यंग लड़का सुशांत को बतौर इंस्पिरेशन देखता है और उनके जैसा बनना चाहता है, तो मैं निश्चित रूप से उससे सुशांत की बातें करूंगी।

बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट में से एक अभिषेक कुमार ने अंकिता से सुशांत के प्रति अपने लगाव को जाहिर किया था। अंकिता ने कहा- अभिषेक और मैं सुशांत के बारे में अक्सर बातें करते रहते थे क्योंकि अभिषेक सुशांत को अपना रोल मॉडल मानते हैं। अभिषेक दिवंगत एक्टर सुशांत का बहुत आदर करते हैं और उनके जैसा बनना चाहते हैं।

अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 शो में अक्सर सुर्खियां में रहती हैं।

अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 शो में अक्सर सुर्खियां में रहती हैं।

अंकिता दर्शकों की सहानुभूति लेना चाहती हैं
बीते दिनों अंकिता लोखंडे की मां ने उन्हें सुशांत के बारे में ज्यादा बात ना करने की सलाह दी थी। उनका मानना था कि अंकिता के ऐसे व्यवहार से विक्की के परिवार वालों को बुरा लग सकता है। वहीं अंकिता की सास और विक्की जैन की मां रंजना जैन ने कहा था कि अंकिता शो में जान बूझ कर दर्शकों की सहानुभूति हासिल करने के लिए सुशांत के बारे में बातें करती रहती हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *