Ankita lokhande remembered Sushant singh rajput | अंकिता को फिर आई सुशांत की याद: ब्रेकअप की खबर अनाउंस नहीं करना चाहती थी, मुनव्वर की हालत समझ सकती हूं

hindinewsviral.com
7 Min Read

[ad_1]

2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अंकिता लोखंडे जब से बिग बॉस-17 का हिस्सा बनी हैं, वो अपनी मैरिड लाइफ और पास्ट दोनों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। अंकिता ने एक बार फिर एक्स ब्वॉयफ्रेंड और दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र किया है। शो की कंटेस्टेंट ईशा से अंकिता ने कहा कि वो मुनव्वर की हालत समझ सकती हैं कि उन्होंने क्यों अपने ब्रेकअप की बात छिपाई। ये अनाउंस करना इतना आसाना नहीं होता है।

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने एक दूसरे को 7 सालों तक डेट किया था।

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने एक दूसरे को 7 सालों तक डेट किया था।

एक्ट्रेस ने कहा कि आपको ये उम्मीद होती है कि आपका रिश्ता सही हो सकता है। पब्लिक डोमेन में नाम आने के बाद रिश्ता बिगड़ जाता है। उन्होंने कहा जब मेरा और सुशांत का ब्रेकअप हुआ था तो मैं भी किसी से नहीं बताती थी। क्योंकि मुझे उम्मीद थी कि सब ठीक हो जाएगा।

बता दें शो में नया ट्विस्ट आया है। हाल ही में शो में मुनव्वर फारूकी की करीबी दोस्त आयशा खान की एंट्री हुई है। उन्होंने मुनव्वर पर डबल डेटिंग का आरोप लगाया। लेकिन मुनव्वर ने इसपर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने किसी को धोखा नहीं दिया है।

ब्रेकअप के दो साल बाद तक अंकिता ने सुशांत का इंतजार किया था।

ब्रेकअप के दो साल बाद तक अंकिता ने सुशांत का इंतजार किया था।

दो साल तक किया था सुशांत का इंतजार

अंकिता ने ईशा से कहा- कई बार इंसान बताता नहीं है ब्रेकअप के बारे में क्योंकि उसे लगता है कि शायद वापस रिश्ता ठीक हो जाएगा। आपके अंदर एक उम्मीद रहती है। मुझे याद है जब मेरा ब्रेकअप हुआ था तो दो साल तक मैं नहीं चाहती थी कि किसी को इसके बारे में पता चले। जब मैं विक्की के साथ रिलेशनशिप में आई तो सभी ने उसे बुरी तरह ट्रोल किया। लेकिन उसने मेरा बहुत साथ दिया, इतना कोई देता नहीं है। ब्रेकअप के दो साल तक मैंने इस बारे में खुलकर बात नहीं की थी।

'पवित्र रिश्ता' के सेट पर पहली बार मिले थे अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत।

‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर पहली बार मिले थे अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत।

अंकिता की बात सुनकर ईशा इमोशनल हो गईं। ईशा ने कहा- मैं समझ सकती हूं। जब मैंने अभिषेक को डेट किया, तो इन्हीं वजहों से मैंने एक भी इंटरव्यू में हमारे रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया।

बिग बॉस-17 में अंकिता और विक्की में अक्सर लड़ाई देखने को मिलती है।

बिग बॉस-17 में अंकिता और विक्की में अक्सर लड़ाई देखने को मिलती है।

अंकिता ने इसका जवाब देते हुए कहा- मुझे सुशांत के वापस लौटने की उम्मीद थी। क्योंकि हमारा रिश्ता 7 साल का था। मुझे उम्मीद थी कि वह घर लौट आएगा। इस कारण से मैंने किसी को नहीं बताया। मैं ऐसे घर में रह रही थी जिसमें हर जगह हमारी तस्वीरें थीं। जब मैं विक्की से मिली तो मुझे नहीं पता था कि इसके साथ मेरा कुछ होगा, लेकिन उन्होंने मुझे बहुत सपोर्ट किया।

सुशांत के जाने के बाद विक्की जैन ने रखा था अंकिता का ख्याल।

सुशांत के जाने के बाद विक्की जैन ने रखा था अंकिता का ख्याल।

मुनव्वर फारूकी को अंकिता ने सपोर्ट किया

बिग बॉस 17 में कॉमेडियन और लॉकअप शो के विनर मुनव्वर फारूकी सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। शो में उन्हें काफी पसंद किया जा रहा था। हालांकि अब उनकी गर्लफ्रेंड की एंट्री से काफी विवाद शुरू हो गया है। बिग बॉस 17 में मॉडल और एक्ट्रेस आएशा खान वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आई हैं। शो में आने से पहले आएशा ने बताया है कि वो मुनव्वर फारूकी को डेट कर रही थीं, लेकिन उन्हें अब पता चला है कि मुनव्वर उनके साथ-साथ किसी दूसरी लड़की को भी डेट कर रहे थे। अब आएशा ने शो में एंटर होते ही मुनव्वर की क्लास लगा दी है।

लॉकअप शो से निकलने के ये कपल चर्चा में आए थे।

लॉकअप शो से निकलने के ये कपल चर्चा में आए थे।

मुनव्वर और आयशा के बीच बीतचीत

आएशा- आपने शो में तो कहा है कि आप रिलेशनशिप में हो।

मुनव्वर ने कहा- हां, क्योंकि मैं ये नहीं चाहता कि शो से ऐसी न्यूज बाहर जाए कि मेरा ब्रेकअप हो चुका है।

आएशा ने भड़ककर कहा- मैंने तो रिश्ता शुरू होने से पहले ही आपसे साफ-साफ कहा था कि अगर आपकी गर्लफ्रेंड किसी भी तरह से इन्वॉल्व है, तो आप मुझसे दूर रहिए। लेकिन आपने मुझसे कहा था कि आपका उससे कोई कॉन्टैक्ट नहीं है। आपने कहा था कि आप दोनों अब इन्वॉल्व नहीं हो। तो फिर मैं इस पिक्चर में कैसे आई।

मुनव्वर ने कहा- मैं चीट नहीं कर रहा था।

आएशा- आप जानते हैं कि वो आपसे वाकई प्यार करती है और आपने उसके साथ बहुत गलत किया।

बिस बॉस में आने से पहले मुनव्वर एकता कपूर के शो 'लॉकअप' के विनर रह चुके हैं।

बिस बॉस में आने से पहले मुनव्वर एकता कपूर के शो ‘लॉकअप’ के विनर रह चुके हैं।

आएशा ने मुनव्वर से कहा, आप मुझसे ये बोलकर आए थे कि आपका ब्रेकअप हो चुका है। इस पर मुनव्वर ने कहा, मैं प्रिटेंड कर रहा हूं कि मैं उसे डेट कर रहा हूं।

आएशा- जो आपने मुझे चीजें बोली थीं वो झूठ थीं?

मुनव्वर- हां…नहीं..वो झूठ नहीं थीं।

आएशा- आप टू टाइमिंग नहीं कर रहे थे?

आगे मुनव्वर ने आएशा को रोकने की कोशिश की, लेकिन आएशा ने सफाई सुनने से साफ इंकार कर दिया। आगे आएशा ने ये कहा कि अगर सिर्फ मेरी और उस लड़की की बात होती, तो मैं सुन लेती, लेकिन यहां और भी लड़कियां शामिल हैं।

बता दें कि मुनव्वर फारूकी ने खुद कबूल किया है कि वो सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर नाजिला को डेट कर रहे हैं। वो शो में कई बार अपनी गर्लफ्रेंड और एक्स वाइफ पर बात कर चुके हैं। मुनव्वर की शादी 2017 में हुई थी, जिससे उन्हें 5 साल का बेटा मिकाइल है। हालांकि 2021 में उनका तलाक हो चुका है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *