Ankita lokhande mother Vandana Lokhande gave instructions to her daughter | अंकिता की मां वंदना लोखंडे ने बेटी को दी हिदायत: बोलीं- बिग बॉस में अब सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेना बंद कर दो

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिग बॉस में इन दिनों फैमिली वीक चल रहा है। सभी कंटेस्टेंट के घरवाले उनसे मिलने आ रहे हैं। इसी बीच अंकिता लोखंडे की मां वंदना लोखंडे बिग बॉस 17 के घर में आने के बाद बेटी अंकिता को कई सुझाव दिए। वंदना लोखंडे ने विक्की और अंकिता को उनके रिश्ते पर ध्यान देने के लिए कहा। इसके अलावा उन्होंने बेटी अंकिता को एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत का नाम शो में ना लेने की हिदायत दी।

अंकिता की मां ने उन्हें सुशांत का नाम लेने से मना किया

सभी घरवालों से मिलने के बाद अंकिता और उनकी मां पर्सनल बातचीत करने के लिए गार्डन में बैठती हैं। वहां उन्होंने अंकिता से कहा- अब तुम वर्तमान में रहो, अपने अतीत में वापस मत जाओ। तुम जो बार-बार अतीत के बारे में बात करती हो..वो बाहर टीवी पर सही नहीं जा रहा है। लोगों को लगता है कि अंकिता और विक्की का नहीं चलेगा।

  • अंकिता ने अपनी मां से सवाल किया- लेकिन मैंने ऐसा गलत क्या बोला?
  • वंदना लोखंडे ने उन्हें मुनव्वर और अभिषेक के साथ सुशांत के बारे में हुई बातचीत की याद दिलाई।
  • अंकिता ने तर्क दिया- मैं उसके काम के बारे में बात कर रही थी।
  • वंदना लोखंडे ने कहा- लेकिन मत बोलो ना, उसके बारे में कुछ भी मत बोलो।
  • अंकिता ने कहा- लेकिन मैंने तो विक्की के सामने भी बोला है। उन्होंने कभी भी सुशांत के बारे में बुरा नहीं बोला और केवल उनके अच्छी चीजें शेयर की है। अभिषेक उसे अपना आइडल मानते थे। मुनव्वर भी उनके बारे में बात करता है, इसलिए मैं बोलती हूं।
  • अंकिता की मां ने कहा- सब विक्की जैसे नहीं है ना। उसके घर के लोग क्या सोचेंगे। हमारी बहू बार-बार शो में अपने एक्स के बारे में बात कर रही है।

वंदना लोखंडे ने विक्की और अंकिता को समझाया

बता दें अंकिता की मां वंदना के घर में दाखिल होने के बाद सभी ने उनका स्वागत किया। उन्होंने अंकिता और उनके पति विक्की जैन से बातचीत की। उनके बार-बार होने वाले झगड़ों का जिक्र करते हुए अंकिता की मां ने उन्हें अपने रिश्ते पर काम करने के लिए समझाया। क्योंकि घर के बाहर उनके रिश्ते को लेकर बातें बहुत आगे बढ़ रही हैं। उन्होंने दोनों को समझाया कि एक दूसरे को बोलते समय आप शब्दों का ध्यान रखें। आपको अपनी सीमाओं का एहसास होना चाहिए।

विक्की की मां रंजना जैन ने अंकिता पर इल्जाम लगाए

कुछ दिनों पहले रंजना जैन बिग बॉस के घर में आई थीं। घर से बाहर निकलने के बाद उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि अंकिता बार-बार शो में विक्की का नाम सिम्पथी (दया) पाने के लिए लेती हैं। इसके अलावा भी उन्होंने बहू अंकिता के खिलाफ कई बयान दिए। उन्होंने कहा कि हमारे घरवाले विक्की-अंकिता की शादी के खिलाफ थे। विक्की ने अंकिता से शादी की है तो अब वो ये निभाएगा। हमें इससे कोई लेना-देना नहीं है। इतना सबकुछ देखने के बाद भी हम लोग कुछ कह नहीं रहे हैं। विक्की जब आएगा तो अपना रिश्ता ठीक करेगा। हमें विश्वास है वो सब कुछ कर लेगा।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *