Ankita Lokhande got cheated in love | अंकिता लोखंडे को प्यार में मिला है धोखा: साथी कंटेस्टेंट आयशा से कहा- तुम्हारा दुख समझती हूं, मैंने भी यह सब फेस किया है

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बिग बाॅस 17 में अंकिता लोखंडे अपने रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। आए दिन उन्हें पति विक्की जैन और सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते देखा जाता है। हालिया एपिसोड में अंकिता ने खुलासा किया है कि रिलेशनशिप में उन्हें धोखा मिल चुका है। हालांकि, यह धोखा उन्हें किसने और कब दिया, इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया।

आयशा ने मुनव्वर पर लगाया धोखा देने का आरोप
हालिया एपिसोड में आयशा खान को मुनव्वर फारूकी के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा करने के बाद रोते हुए देखा गया। आयशा ने मुनव्वर पर कथित तौर पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा- इस सब में मेरी क्या गलती थी? मैंने कभी उसके या किसी के साथ गलत नहीं किया। अगर वो नाजिला सीताशी के साथ रिश्ते में था और उसके साथ चीजें जारी रखना चाहता था, तो उसे मेरे टच में नहीं आना था। मैं कुछ समझ नहीं पा रही हूं। इन चीजों से मेरा दिल टूट जाता है। मैं सिर्फ उसकी वजह से चुप थी लेकिन अब और नहीं।

अंकिता बोलीं- मैं भी इस दर्द से गुजर चुकी हूं
अंकिता ने आयशा को शांत कराते हुए कहा कि वो भी इस दर्द से गुजर चुकी हैं। उन्होंने कहा- मैं ये सब समझ सकती हूं। मैं भी इस दर्द से गुजर चुकी हूं, जिससे आप गुजर रही हैं। मैंने भी यह सब फेस किया है। हालांकि, अंकिता ने इससे ज्यादा कुछ नहीं कहा। उन्होंने नहीं बताया कि उन्हें धोखा कब और किसने दिया था।

सुशांत के साथ ब्रेकअप पर कहा था- वो बिना कुछ कहे रातों-रात गायब हो गया था
अंकिता ने शो में कुछ समय पहले अपने और सुशांत के साथ ब्रेकअप के बारे में बात की थी, जिनके साथ वो 3 साल रिलेशनशिप में थीं। उन्होंने मुनव्वर से कहा था कि सुशांत रातों-रात उनकी जिंदगी से गायब हो गए थे। सुशांत ने अंकिता के साथ ब्रेकअप का कोई कारण भी नहीं बताया था।

अंकिता ने कहा था- उसे सफलता मिल रही थी इसलिए लोग उसे हेरफेर करने की कोशिश कर रहे थे।

अच्छी नहीं चल रही हैं अंकिता की शादीशुदा जिंदगी
फिलहाल, अंकिता अपनी शादीशुदा जिंदगी में मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। बीते, गुरुवार के एपिसोड में वो पति विक्की जैन को इस रिश्ते से ब्रेक लेने का सुझाव देती दिखाई दीं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *