Ankita cried after watching Sushant’s intimate scene, sushant singh rajput, ankita lokhande, vicky jain, big boss 17, spoke about v | सुशांत के इंटीमेट सीन देख रो पड़ीं अंकिता: कहा- उसने मेरे लिए पूरा थिएटर बुक किया था, बिग बॉस में किया खुलासा

hindinewsviral.com
6 Min Read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Ankita Cried After Watching Sushant’s Intimate Scene, Sushant Singh Rajput, Ankita Lokhande, Vicky Jain, Big Boss 17, Spoke About V

21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अंकिता लोखंडे इन दिनों ‘बिग बॉस 17’ के घर में हैं। वे अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अंकिता ने हाल ही में अपने एक्स और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में एक खुलासा किया। अंकिता ने बताया कि सुशांत ने अपनी फिल्म ‘PK’ और फिर ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के लिए पूरा थिएटर बुक किया था। हालांकि वे अच्छी तरह से जानते थे कि उनको पर्दे पर इंटीमेट सीन करते देखना अंकिता को बिल्कुल अच्छा नहीं लगेगा।

साल 2009 के शो 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता और सुशांत साथ नजर आए थे।

साल 2009 के शो ‘पवित्र रिश्ता’ में अंकिता और सुशांत साथ नजर आए थे।

अंकिता के लिए सुशांत ने पूरा थिएटर बुक किया
रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता अभिषेक से सुशांत सिंह राजपूत की बातें करती नजर आती हैं। दोनों रिलेशनशिप में पजेसिव होना कितना जरूरी है- इस विषय में चर्चा करते नजर आते हैं। अंकिता ने उस समय को याद किया जब वह सुशांत को डेट कर रही थीं। जब सुशांत की ‘शुद्ध देसी रोमांस’ रिलीज हुई, तो वे चाहते थे कि फिल्म में दिखाए गए इंटीमेट सीन को अंकिता अकेले में देखें।

अंकिता ने कहा- सुशांत ने मेरे लिए पूरा हॉल बुक किया था। उस हॉल में सिर्फ मैं और सुशांत ही थे। वो जानता था कि इस तरह के सीन देखकर मैं नाराज हो जाऊंगी। मैंने वो सीन देखे। अंकिता ने सीट पर नाखून गड़ाते हुए कहा कि उस समय मेरे नाखून ऐसे थे। जब पूरी फिल्म खत्म हो गई तब मैं घर गई और बहुत रोई। हालांकि घर आकर उसने मुझसे माफी मांगी थी, लेकिन फिर भी मेरे दिमाग से वो सीन जा नहीं रहे थे।

‘PK’ में इंटीमेट सीन देखकर मुझे चक्कर आ गए थे
उन्होंने आगे कहा- फिल्म देखने के बाद जब भी मैं और सुशांत इंटीमेट होते थे, मुझे उनके वही फ्लैशबैक आते थे। मेरे माइंड में वो सींस आते थे और मैं उन्हें झटक देती थी। अपने बॉयफ्रेंड को किसी और के साथ इंटीमेट होते देखना अच्छा नहीं लगता।

जब अंकिता से पूछा गया कि क्या सुशांत ने उनसे फिल्म में किसी को-स्टार को किस करने की परमिशन ली थी? इसके जवाब में अंकिता ने हामी भरी। अंकिता ने कहा- मैं किसी के करियर के बीच में नहीं आ सकती। लेकिन हां, इस तरह के सीन देखना अलग चीज है। उन्होंने सुशांत की फिल्म ‘PK’ को भी याद किया और बताया कि फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ किए इंटीमेट सीन ने भी अंकिता को परेशान कर दिया था। वो कहती हैं- ‘PK’ में भी मुझे चक्कर आ गए थे। अंकिता ने ये भी बताया कि वे साल 2016 में फिल्म ‘एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी’ के रिलीज होने तक सुशांत के साथ रिश्ते में थीं।

अंकिता और सुशांत की सात सालों की रिलेशनशिप थी।

अंकिता और सुशांत की सात सालों की रिलेशनशिप थी।

सुशांत के वापस आने की उम्मीद थी
इससे पहले एक एपिसोड में अंकिता ने कहा था कि उन्होंने सुशांत के साथ अपने ब्रेकअप को करीब दो साल तक पब्लिक से छुपाया था। वे उम्मीद में थीं कि सुशांत उनके पास वापस आएंगे। उन्होंने कहा- मुझे सुशांत के वापस लौटने की उम्मीद थी क्योंकि हमारा रिश्ता सात सालों का था। मुझे उम्मीद थी कि वह घर लौट आएगा और इसलिए मैंने किसी को नहीं बताया। मैं एक ऐसे घर में रह रही थी, जहां हर जगह मेरी और सुशांत की साथ वाली तस्वीरें थीं।

अंकिता और विक्की जैन ने साल 2021 में शादी कर ली।

अंकिता और विक्की जैन ने साल 2021 में शादी कर ली।

सुर्खियों में रहते हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे और विक्की जैन
बिग बॉस कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपने झगड़े को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हुआ था। वीडियो में विक्की अंकिता की तरफ गुस्से से हाथ झटकते हैं और कंबल फेंककर चले जाते हैं। वहा मौजूद अभिषेक ये बात सभी को बताने लगते हैं। विक्की और उनके बीच झगड़ा होने लगता है। उनके बीच हो रहे झगड़े में अंकिता के बोलने पर विक्की बहुत ज्यादा गुस्सा होते दिखाई देते हैं। एक पल के लिए ऐसा लगता है कि वे अंकिता को थप्पड़ मारने की कोशिश कर रहे हों। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें..
विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे पर हाथ उठाया!:सोशल मीडिया पर भड़के फैंस, बोले- तलाक दे दो अभी देर नहीं हुई है

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *