Animal Vs Sam Bahadur Ranbir Kapoor Vicky Kaushal Films Earned Well After Clash In 5 Days Know Actual Data Here

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

Animal vs Sam Bahadur: रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ और विक्की कौशल स्टारर ‘सैम बहादुर’ एक साथ 1  दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी. क्लैश के बावजूद दोनों ही फिल्मों का थिएटर्स में दबदबा कायम है और ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही हैं. दोनों फिल्मों के कलेक्शन के बीच भले ही काफी फर्क है लेकिन दोनों ही फिल्में अपनी-अपनी जगह अच्छा कलेक्शन कर रही हैं.

‘एनिमल’ ने 63.8 करोड़ के कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की थी. साथ रही फिल्म ने रणबीर कपूर के करियर की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड बना लिया है. हर रोज करोड़ों की कमाई करने वाली इस फिल्म ने 5वें दिन भी 37.47 करोड़ का दमदार कलेक्शन किया और अब 6ठे दिन के कलेक्शन के साथ 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है.


क्लैश के बावजूद अच्छा कमा रही है ‘सैम बहादुर’
विक्की कौशल स्टारर और मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी बायोग्राफिकल फिल्म ‘सैम बहादुर’ भी खूब नोट छाप रही है. ‘एनिमल’ से क्लैश के बावजूद फिल्म हर दिन करोड़ों में कारोबार कर रही है. 5वें दिन भी फिल्म ने 3.5 करोड़ रुपए कमाए थे और इसी के साथ 30 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार करने में कामयाब रही. 


क्या है कहानी?
बता दें कि विक्की कौशल स्टारर फिल्म ‘सैम बहादुर’ भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड फिल्म है. उन्होंने 1971 के भारत-पाकिस्तान की जंग में अपना अहम योगदान दिया था. वहीं ‘एनिमल’ बाप-बेटे के टॉक्सिक रिलेशनशिप पर बेस्ड फिल्म है जिसमें अनिल कपूर और रणबीर कपूर बाप-बेटे के किरदार में नजर आए हैं. फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है.

ये भी पढ़ें: इस सीन की वजह से Rocky Aur Rani Ki Prem Ki Kahani पूरी नहीं देख पाए Bobby Deol, पापा Dharmendra से है कनेक्शन



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *