Animal Screening Viral Video Alia Bhatt Trolled For Made Faces While Hugging Rashmika Mandanna

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

Alia Bhatt Viral Video: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) अब रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. वहीं बीती रात मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई. जिसमें बी-टाउन के कई सेलेब्स के साथ रणबीर की पत्नी आलिया भट्ट भी उनको सपोर्ट करने पहुंची. इस स्क्रीनिंग से एक्ट्रेस के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसमें से एक वीडियो में आलिया ‘एनिमल’ एक्ट्रेस रश्मिका को हग करते हुए फेस बनाती दिखाई दी. जिसको लेकर अब वो बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं.

एनिमलस्कीनिंह में पहुंची आलिया भट्ट हुईं ट्रोल

‘एनिमल’ की स्क्रीनिंग में आलिया भट्ट अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ पहुंची थी. जिसके कई वीडियो इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस का जो वीडियो सामने आया है, वो काफी हैरान करने वाला है. इस वीडियो को लेकर अब एक्ट्रेस एक बुरी ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं.


रश्मिका मंदाना से अजीब तरीके से मिलने पर यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी  

दरअसल इस वीडियो में रणबीर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने वाली रश्मिका मंदाना एक्टर की वाइफ आलिया का वेलकम करते हुए उन्हें गले लगाती हुए दिखाई दी. लेकिनआलिया इस दौरान अजीब फेस बनाती हुई नजर आई. आलिया की ये बात नेटिज़न्स को बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

वीडियो पर नेटिजन्स ने कही ये बात

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘कोई आई कॉन्टेक्ट नहीं…बहुत सेड बात है..बॉलीवुड का शर्मनाक बर्ताव…’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ऐसा लग रहा कि आलिया उसे गले नहीं लगाना चाहती…’, तीसरे ने लिखा, ‘आलिया के फेस पर जलन साफ दिख रही है..’ इतना ही नहीं एक ने तो ये तक कह डाला कि “जब आपको एहसास हो कि आपके पति की आपसे ज्यादा दूसरी हीरोइन के साथ केमिस्ट्री अच्छी हो..”

बता दें ‘एनिमल’ का डायरेक्शन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

Priyanka-Nick Photos: 5th वेडिंग एनिवर्सरी पर पति निक संग प्रियंका चोपड़ा ने किया कैंडल लाइट डिनर, हाथों में हाथ थामे सामने आई कपल की तस्वीरें

खेलें इलेक्शन का फैंटेसी गेम, जीतें 10,000 तक के गैजेट्स 🏆 *T&C Apply

 



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *