Animal Review: दिल्ली की जनता को पसंद आया ‘एनिमल’, लोगों ने बताया क्यों रणबीर ने लूटी महफिल

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

गौहर/दिल्ली: आज ‘एनिमल’ फिल्म रिलीज का दिन है और यह शहर में चर्चा का विषय है. जैसे ही सुबह के शोज समाप्त हुए, प्रशंसकों ने अपनी समीक्षाएं साझा करने के लिए एक्स (पूर्व में ट्विटर) का सहारा ले लिया है. एनिमल फिल्म को पहले दिन देखने वाले दर्शकों ने इसे ब्लॉकबस्टर बताते हुए इसकरी खूब सराहना की. कई एक्स यूजर्स ने निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा को उनके असाधारण काम के लिए प्रशंसा भी की.

सोशल मीडिया पर दर्शकों की पहली प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं. दर्शक फिल्म और रणबीर के अभिनय से काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं. कई लोगों ने तो एनिमल को मेगा ब्लॉकबस्टर भी घोषित कर दिया है. एक यूजर ने एक्स पर लिखा, “वॉक इतनी परफेक्ट है कि रणबीर नाश्ते में 10 रॉकी भाई खा सकते हैं”.

दूसरे ने लिखा, “रणबीर कपूर की एनिमल पहले दिन दुनिया भर में 100 करोड़ की ओपनिंग कर रही है”.



वहीं एक और यूजर ने एक्स पर लिखा कि, “रणबीर कपूर का अविश्वसनीय प्रदर्शन. शब्द कम पड़ जाते हैं. यहां तक ​​कि रणबीर ने अपने पिछले सभी माइलस्टोन भी पार कर लिए”.

यह है एनिमल फिल्म का प्लॉट
एनिमल 1 दिसंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है और इसमें रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं. रणबीर का किरदार, अर्जुन नाम का एक गैंगस्टर, एक ऐसे व्यक्ति के रूप में वर्णित है, जो क्रूर और महत्वाकांक्षी है. वह अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है. यह कहानी एक पिता और पुत्र के बीच के उतार-चढ़ाव भरे रिश्ते पर प्रकाश डालती है.

एनिमल की कहानी संगठित अपराध की दुनिया के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां वफादारी, विश्वासघात और सत्ता संघर्ष आदर्श हैं. अर्जुन, अंडरवर्ल्ड में एक उभरता हुआ सितारा है और अपनी पहचान बनाने और खुद को एक ताकतवर  शख्स के रूप में स्थापित करने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं. हालांकि, उसका रास्ता बॉबी देओल द्वारा अभिनीत एक दुर्जेय प्रतिद्वंद्वी द्वारा काटा जाता है, जो अपने क्षेत्र की रक्षा के लिए कुछ भी करेगा. फिल्म में अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

Tags: Bobby Deol, Bollywood actors, Bollywood films, Delhi news, Entertainment news., Local18, Ranbir kapoor, Rashmika Mandana



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *