Animal Ranbir Kapoor Watched By Neetu Kapoor Remembered Her Late Husband Rishi Kapoor Share Note | Animal में बेटे रणबीर कपूर की पावरफुल परफॉर्मेंस देख मॉम Neetu Kapoor को आई दिवंगत पति की याद, लिखा

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

Neetu Kapor On Ranbir Kapoor Animal: रणबीर कपूर की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ का क्रेज देखते ही बन रहा है. फिल्म को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म में रणबीर कपूर की पावरफुल परफॉर्मेंस की सबसे ज्यादा तारीफ हो रही है. इन सबके बीच एक्टर की मॉम यानी नीतू कपूर ने भी एनिमल देखी और बेटी की इस फिल्म को देखने के बाद उन्हें दिवंगत पति ऋषि कपूर की याद आ गई.

एनिमल को देख नीतू कपूर को आई ऋषि कपूर की याद
हर किसी की तरह, रणबीर कपूर की मां और वेटरन एक्ट्रेस नीतू कपूर भी ‘एनिमल’ में एक्टर की ब्लॉकबस्टर परफॉर्मेंस को देखकर काफी इंप्रेस हैं. शनिवार को, नीतू ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म से अपने बेटे की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर को याद किया और इच्छा जताई की रणबीर के माइंड ब्लोइंग एक्ट को देखने के लिए काश वो मौजूद होते. नीतू ने लिखा, “काश ऋषि जी यहां होते.”

जब रणबीर कपूर ने ऋषि कपूर की मौत के बारे में की थी बात
बका दें कि ल्यूकेमिया से लंबी लड़ाई के बाद अप्रैल 2020 में ऋषि कपूर का निधन हो गया था. एनिमल के लिए हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान, रणबीर ने अपने पिता को याद किया था और बताया था कि भले ही उनकी जिंदगी में कई बदलाव आए हैं, लेकिन उन्हें अभी भी ऋषि की मौत से उबरना बाकी है.

रणबीर ने कहा था, “मुझे लगता है कि किसी की लाइफ में पेरेंट्स को खोना हमेशा सबसे बड़ा दुख होता है. इसलिए जब मैंने कुछ साल पहले अपने पिता को खो दिया… तो मुझे नहीं लगता कि मुझे अभी भी उस नुकसान की समझ हुई है. क्योंकि बेटा होने के नाते आप जानते हैं…जब से आप पैदा हुए हैं, आपको हमेशा मजबूत बनना सिखाया जाता है. आप बहुत कुछ एक्सप्रेस और कहते नहीं हैं. इसलिए मुझे नहीं पता कि क्या मैंने वास्तव में अपने पिता के निधन के बारे में खुद को या अपनों के सामने एक्सप्रेस किया है या नहीं.”

‘एनिमल’ ने की बंपर ओपनिंग
इस बीच रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ की बात की जाए तो फिल्म को रिलीज के पहले दिन दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला और इसने बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा दिया. ओपनिंग डे पर पर फिल्म पर जमकर पैसों की बरसात हुई और इसी के साथ इसने ‘पठान’, ‘गदर 2’ और ‘टाइगर 3’ का रिकॉर्ड भी ब्रेक कर दिया. फिल्म के ओपनिंग डे के कलेक्शन की बात करें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘एनिमल’ ने रिलीज के पहले दिन देशभर में 61 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई 100 करोड़ से ज्यादा रही. बता दें कि एनिमल में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है. 

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने Emmy Awards जीतने के लिए वीर दास को लिखा नोट, पर इंग्लिश में कर दी ये गलती और हो गईं ट्रोल

 

 

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *