Animal Ranbir Kapoor Character Is Toxic Onscreen Sister Saloni Batra Accepted This | Animal में रणबीर का किरदार है ‘टॉक्सिक’, ऑनस्क्रीन बहन ने मानी ये बात, सलोनी बत्रा बोलीं

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

Animal: संदी रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ देश और दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर गदर काट रही है. फिल्म कमर्शियली काफी सक्सेसफुल हो चुकी है. जहां घरेलू बाजार में ‘एनिमल’ ने महज 6 दिनों में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है तो दुनिया भर में फिल्म 500 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है. ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के कभी ना देखे गए अवतार की जमकर तारीफ हो रही है.हालांकि कईं लोग फिल्म में उनके खूंखार लुक की आलोचना भी कर रहे हैं. वहीं ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर की बहन के रोल में नजर आईं सलोनी बत्रा ने फिल्म में रणबीर के कैरेक्टर को लेकर ऐसी बात कही है कि हर कोई हैरान रह गया है.

रणबीर के किरदार को ऑनस्क्रीन बहन ने बताया टॉक्सिक
डीएनए को दिए इंटरव्यू के दौरान सलोनी बत्रा ने फिल्म में रणबीर के खूंखार किरदार को लेकर रही आलोचना पर खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा, “मैं एक फैसिलिटेटर हूं. मेकर्स जो कराना चाहते हैं एक एक्टर के रूप में यह मेरा काम है कि मैं ये करूं.सलोनी ने कहा कि क्रिएटर्स के पास इस कैरेक्टर का एक विजन था जिसका नेचर और स्वभाव “टॉक्सिक” है. लेकिन फिल्म उनके बारे में है और निर्देशक ने इसे अपने अनोखे अंदाज में बताने का फैसला किया. एक्ट्रेस ने आगे कहा, “एक दर्शक के रूप में, यह देखना और तय करना हमारी जिम्मेदारी है कि क्या सही है और क्या गलत है. अगर वह किरदार कॉलेज में बंदूक चला रहा है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि यह सही है.

रणबीर के किरदार का मकसद लोगों को इंस्पायर करना नहीं
सलोनी ने आगे कहा कि एनिमल में रणबीर के किरदार का मकसद लोगों को इंस्पायर करना नहीं था और इसे केवल एंटरटेनमेंट के लिए बनाया गया था. उन्होंने कहा, “निर्देशक एक टीचर नहीं है. वह एक एंटरटेनर हैं.” उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि यह दर्शकों की जिम्मेदारी है कि वे फिल्म में दिखाए गए किसी कैरेक्टर की निगेटिविटी को अपने साथ न ले जाएं.

वहीं एनिमल की बात करें तो फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने रिलीज के 6 दिनों में घरेलू बाजार में 312 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म ने 527 करोड़ का कारोबार किया है. बता दें कि एनिमल का डायरेक्शन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल ने अहम रोल प्ले किया है.  

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 17: इस कंटेस्टेंट की वजह से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच फिर हुई लड़ाई, एक्ट्रेस बोलीं- ‘मुझे भी गेम की तरह कर रहे हो यूज’

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *