Animal Movie Review: रांची में फिल्म एनिमल को मिले 10 में 10 नंबर, दर्शकों ने रणबीर के अभिनय को लेकर कही ये बात

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

 शिखा श्रेया/रांची. झारखंड की राजधानी रांची में रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने धूम मचा रखी है, सारे शो हाउसफुल जा रहे हैं.फिल्म देखकर बाहर निकल रहे लोगों ने बस एक ही बात कहा है जस्ट वाओ! फिल्म की धमाकेदार ओपनिंग को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि यह पठान और गदर 2 के रिकॉर्ड के करीब तो आसानी से पहुंच जाएगा.

रांची के फन सिनेमा में हर शो फुल जा रहा है. फिल्म के बीच में कई कहीं ऐसे सीन है. जहां लोगों की दिल थम सी जाती है.कुछ लोगों ने तो यह भी कहा कि कमजोर दिल वाले इस फिल्म को ना देखें. इस फिल्म में इंटेंस वोइलेंस दिखाया गया है. यह फिल्म 3.30 घंटे लंबी है. इसके बावजूद शुरू से लेकर अंत तक दर्शकों को बांधे रखा है. यह फिल्म की सबसे बड़ी खासियत है.

चॉकलेटी बॉयज से खूंखार रूप में पसंद आए रणबीर
फिल्म देखकर फन सिनेमा से बाहर निकलती हुई स्वाति बताती है चॉकलेटी बॉय रणबीर को इस खूंखार रूप में देखना किसी सरप्राइज एलिमेंट से काम नहीं था.कभी सोचा नहीं था रणबीर इतना अच्छा एक्टिंग कर पाएंगे. ये अब तक रणबीर का बेस्ट परफॉर्मेंस है.इस फिल्म के लिए बस एक ही शब्द कहना चाहूंगी वाह! वही, अपने पूरी परिवार के साथ फिल्म देखने पहुंचे आलोक बताते हैं.फिल्म में एक्सट्रीम लेवल का वोइलेंस दिखाया गया है.अगर आपका दिल कमजोर है तो इस फिल्म को ना देखें.इतना लंबी फिल्म होने के बावजूद भी यह शुरू से अंत तक बांधे रखा है.सस्पेंस, थ्रिलर, इमोशन व ड्रामा इस फिल्म में सब मिलेगा. फिल्म को 10 में से 10 नंबर दूंगा.

मात्र 10 मिनट के रोल में अच्छा आगे बॉबी देओल
4 साल बाद पर्दे पर कमबैक करते हुए बॉबी देओल ने बिना कुछ कही ही 10 मिनट में काफी कुछ कह दिया.दरअसल,फिल्म में बॉबी देओल एक शब्द भी नहीं बोलते हैं.फिल्म देखकर निकल रहे प्रदीप बताते हैं बॉबी देओल का एक्टिंग काफी दमदार लगा.ऐसी एक्टिंग उन्होंने पहली बार की है.अनिल कपूर से लेकर रणबीर और रश्मिका सब ने अपना वन ऑफ द बेस्ट परफॉर्मेंस दिया है. यह फिल्म 10 आउट ऑफ़ 10 है.

Tags: Entertainment news., Jharkhand news, Local18, Ranchi news

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *