Animal Movie Release Live Updates Animal Review Box Office Collection Twitter Reactions Ranbir Kapoor Rashmika Mandanna

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

Animal Movie Release Live: रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म थी. फाइनली ये फिल्म आज सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है. संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी विक्की कौशल स्टारर ‘सैम बहादुर’ के साथ क्लैश करना पड़ा है. बावजूद इसके एनिमल का बज सातवें आसमान हैं.  ऐसे में रिलीज के पहले ही दिन इसे देखने के लिए सिनेमाघरोंं ऑडियंस की भारी भीड़ पहुंच चुकी है. 

एडवांस बुकिंग में ही कर ली करोड़ों की कमाई
‘एनिमल’ के धांसू ट्रेलर रिलीज के बाद से ही इसे देखने के लिए ऑडियंस बेताब हो रही थी. फिल्म की फर्स्ट डे लिए बंपर एडवांस बुकिंग भी हुई है. दरअसल ‘एनिमल’ की एडवांस बुकिंग इसकी रिलीज के 6 दिन पहले ही शुरू हो गई थी और इस दौरान फिल्म के बंपर प्री टिकट सेल हुए हैं.  कमाई की बात करें तो ‘एनिमल’ ने रिलीज से पहले ही प्री टिकट सेल में 20 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. ऐसे एडवांस बुकिंग के आंकड़े देखते हुए इसके बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने की पूरी उम्मीद है. 

वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है ‘एनिमल’
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक एडवांस बुकिंग ट्रेंड को देखते हुए, एनिमल के दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर100 करोड़ से ज्यादा  कमाई के साथ ओपनिंग करने की उम्मीद है.  गौरतलब है कि ‘एनिमल’ को ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला है और इसका रनटाइम 203 मिनट है. हालांकि, ‘ए’ सर्टिफिकेट और 3 घंटे से ज्यादा की ड्यूरेशन के बावजूद, एनिमल का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. 

 ‘एनिमल’ को संदीप रेड्डी वांगा ने किया है डायरेक्ट
बता दें ‘एनिमल’ का डायरेक्शन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय सहित कईं कालाकारों ने अहम किरदार निभाया है.  फिल्म सिनेमाघरों में एक दिसंबर यानी आज हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज हुई है. 

ये भी पढ़ें: ‘क्या जोकर बनकर जा रहा है…’,Vicky Kaushal का ड्रेसिंग सेंस देख Katrina Kaif ने लगाई पति को लताड़, एक्टर ने बताया पूरा किस्सा

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *