Animal fame Tripti Dimri gets ashiqui 3 with kartik aryan | एनिमल फेम तृप्ति डिमरी को मिली बड़ी फिल्म: कार्तिक आर्यन के साथ आशिकी 3 में नजर आ सकती हैं, 2 बड़ी फिल्में भी कर रही हैं शूट

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

37 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल में जोया का बेहतरीन किरदार निभाकर नेशनल क्रश बन चुकीं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को बड़ी फिल्म मिली है। रिपोर्ट्स की मानें तो तृप्ति फिल्म आशिकी 3 में नजर आने वाली हैं, जिसमें वो कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती दिखेंगी।

हाल ही में आई पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी ने कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म आशिकी 3 साइन कर ली है। हालांकि अब तक इस मामले में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स का ये भी मानना है कि तृप्ति ने मेकर्स से मीटिंग जरूर की है, हालांकि उनके नाम को अब तक फाइनल नहीं किया गया है।

जेनिफर विंगेट और फातिमा सना शेख को किया रिप्लेस!

फिल्म आशिकी 3 की अनाउंसमेंट नवंबर 2023 में की गई थी। अनाउंसमेंट के साथ ही ये भी बताया गया कि फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन होंगे। जबकि लीड एक्ट्रेस के नाम की अनाउंसमेंट बाकी थी। इस बीच खबर ये रही कि फातिमा सना शेख या टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट फिल्म में अहम किरदार निभाएंगी। अब फिल्म से तृप्ति डिमरी का नाम जुड़ने से ये अटकलें हैं कि वो फातिमा या जेनिफर को रिप्लेस कर सकती हैं।

बताते चलें कि आशिकी 3 को मुकेश भट्ट प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिसका डायरेक्शन अनुराग बासु करेंगे। कुछ समय पहले कृति सेनन और कियारा आडवाणी का नाम भी फिल्म के लिए सामने आया था।

बताते चलें कि 29 साल की एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के पास एनिमल के बाद दो बड़ी फिल्में हैं। उनकी एक फिल्म मेरे महबूब मेरे सनम है और दूसरी विक्की विद्या का वो वाला वीडियो है। बताते चलें कि तृप्ति ने साल 2017 की फिल्म मॉम से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो लैला मजनू, बुलबुल, पोस्टर बॉय्ज और कला में नजर आ चुकी हैं। बुलबुल के लिए तृप्ति को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *