Animal fame Actor Manjjot Viral Video, Saved a girl from committing suicide | सुसाइड करने जा रही लड़की को एक्टर मनजाेत ने बचाया: एनिमल में निभाया था रणबीर के भाई का रोल, वीडियो वायरल, यूजर्स बोले- रियल हीरो

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के कजिन का रोल करने वाले एक्टर मनजोत सिंह का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस पुराने वीडियो में मनजोत सुसाइड करने की कोशिश कर रही एक लड़की को बचाते नजर आ रहे हैं।

लड़की की जान बचाने के लिए भागते मनजोत का वीडियो वायरल है।

लड़की की जान बचाने के लिए भागते मनजोत का वीडियो वायरल है।

रेलिंग पर भागकर बचाई लड़की की जान
इस वायरल वीडियो में एक लड़की बिल्डिंग की छत से कूदकर सुसाइड करने की कोशिश कर रही है। उसे बचाने के लिए कई लोग खड़े हुए हैं जो उससे ऐसा ना करने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं। इसी बीच लड़की कूदने की कोशिश करती है और मनजोत दौड़कर आकर उसे पीछे से पकड़ लेते हैं।

फिल्म 'एनिमल' के लुक में मनजोत की तस्वीरें।

फिल्म ‘एनिमल’ के लुक में मनजोत की तस्वीरें।

एक्टर बोले- कभी-कभी जीना भी हिम्मत का काम है
इस वीडियाे को खुद मनजोत ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा- ‘यह 2019 में हुआ था, जब एक लड़की सुसाइड करने की कोशिश कर रही थी और भगवान की कृपा से मैं उसे बचाने में सक्षम रहा। मैं सही समय पर सही जगह पर था। हम सभी लाइफ में परेशानियाें और मुश्किलों का सामना करते हैं, कभी-कभी जीना भी हिम्मत का काम है।’

मनजोत ने सोशल मीडिया पर इस कैप्शन के साथ वीडियो शेयर किया है।

मनजोत ने सोशल मीडिया पर इस कैप्शन के साथ वीडियो शेयर किया है।

यूजर्स ने बताया मनजोत को रियल हीरो
मनजोत के इस वीडियो के वायरल होने के बाद सभी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स मनजोत को रियल लाइफ हीरो बता रहे हैं।

एनिमल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ए रेटेड हिंद फिल्म है।

एनिमल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ए रेटेड हिंद फिल्म है।

एनिमल ने वर्ल्डवाइड कमाए 887.69 करोड़
एनिमल में रणबीर कपूर के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी भी अहम रोल में नजर आए थे। फिल्म ने इंडिया में 549 करोड़ और वर्ल्ड वाइड 887.69 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। यह ‘जवान’ और ‘पठान’ के बार 2023 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *