Animal Box Office Collection: मंडे टेस्ट में पास हुई रणबीर की फिल्म, तहस-नहस किया बॉक्स ऑफिस, हुई छप्परफाड़ कमाई

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

मुंबई. Animal Box Office Collection Day 4: रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर और शक्ति कपूर स्टारर ‘एनिमल’ की बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनी हुई है. ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने वीकेंड तक ही 200 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर किया. यहां तक कि वीकेंड के बाद मंडे टेस्ट में भी अच्छे नंबरों के साथ पास कर लिया है. फिल्म ने सोमवार को 39.9 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है.

‘एनिमल’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर स्तर पर 241.43 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया, जो रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘एनिमल’ ने हिंदी वर्जन में 36 करोड़ रुपए, जबकि तेलुगु में 3.5 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की. संभावना है कि फिल्म मंगलवार यानी 5वें दिन 250 करोड़ रुपए के क्लब में एंट्री कर लेगी.

‘एनिमल’ के वायलेंट कंटेंट को लेकर ऑडियंस के बीच बहस बनी हुई है. कुछ लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं, तो कई लोग फिल्म को एन्जॉय कर रह हैं. कई लोगों ने इसे महिलाओं के खिलाफ टॉक्सिक व्यवहार और पुरुषवादी सोच को बढ़ावा देने वाला बताया है. वहीं, फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने न्यूज 18 शोशा से बातचीत के दौरान इस पर प्रतिक्रिया दी है.

अनुराग कश्यप ने नहीं देखी ‘एनिमल’

अनुराग कश्यप ने कहा, ”मैंने अभी तक ‘एनिमल’ नहीं देखी है. लेकिन मैं ऑनलाइन डिबेट से अवगत हूं. किसी को भी किसी फिल्म निर्माता को यह बताने का अधिकार नहीं है कि उन्हें किस तरह की फिल्में बनानी चाहिए और किस तरह की नहीं. इस देश में लोग फिल्मों से जल्दी नाराज हो जाते हैं. वे मेरी फिल्मों से भी नाराज हो जाते हैं.’ लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि शिक्षित लोग इस बात पर नाराज नहीं होंगे.”

मेकर्स को अपनी इच्छानुसार फिल्म बनाने का अधिकारः अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप ने आगे कहा, “यह चर्चा फिल्म ‘कबीर सिंह’ के दौरान भी हुई थी. फिल्म निर्माताओं को अपनी इच्छानुसार कोई भी फिल्म बनाने का अधिकार है. हम उनकी आलोचना कर सकते हैं, बहस कर सकते हैं और उनसे असहमत हो सकते हैं. फिल्में या तो उकसाती हैं या जगाती हैं. मुझे अग्रेसिव सिनेमा बनाने वाले फिल्म निर्माताओं से कोई समस्या नहीं है.”

Tags: Box Office Collection, Ranbir kapoor

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *