Animal Box Office Collection Day 5 Ranbir Kapoor Film Earn 38 Crore 25 Lakhs On Fifth Day Tuesday | Animal Box Office Collection Day 5: मंगलवार को भी बॉक्स ऑफिस पर Animal की गूंजी दहाड़, पांचवें दिन रणबीर कपूर की फिल्म की कमाई हुई 280 करोड़ के पार, जानें

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

Animal Box Office Collection Day 5: रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है. फिल्म रिलीज के पहले दिन से शानदार कमाई कर रही है और कई फिल्मों को धूल भी चटा रही है. यहां तक कि ‘एनिमल’ वर्किंग डेज पर भी धुंआधार कलेक्शन कर रही है. सोमवार को तो रणबीर कपूर की फिल्म ने ‘जवान’ और ‘गदर 2’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया. चलिए यहां जानते हैं ‘एनिमल’ ने रिलीज के पांचवें दिन यानी मंगलवार को कितना कलेक्शन किया है?

एनिमल’ ने रिलीज के पांचवें दिन कितना कलेक्शन किया है?
‘एनिमल’ का क्रेज ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी भीड़ उमड़ रही है. फिल्म ने 63 करोड़ से ज्यादा के कलेक्शन के साथ दमदार शुरुआत की थी और ओपनिंग वीकेंड पर फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया. वहीं फिल्म वर्किंग डे पर भी शानदार परफॉर्म कर रही है. सोमवार को ‘एनिमल’ ने 43.46 करोड़ का कलेक्शन किया और अब फिल्म की रिलीज के पांचवें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘एनिमल’ ने रिलीज के पांचवें दिन यानी मंगलवार को 38.25 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ फिल्म की पांच दिनों की कुल कमाई अब 283.74 करोड़ रुपये हो गई है.
  • वहीं फिल्म दुनिया भर में 425 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

एनिमल’ 300 करोड़ के पहुंचीं बेहद करीब
‘एनिमल’ ने  रिलीज के पांचवें दिन 280 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है. फिल्म अब 300 करोड़ के आंकड़े के बेहद नजदीक पहुंच गई है. रणबीर कपूर की फिल्म जिस रफ्तार से बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है उसे देखते हुए फिल्म के छठे दिन 300 करोड़ का कलेक्शन पार करने की पूरी संभावना है. इसी के साथ ये फिल्म कईं फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए भी तैयार है. अब देखने वाली बात होगी कि ‘एनिमल’वीकेंड तक अपने कलेक्शन में कितने करोड़ एड कर पाती है. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 17 PROMO: घरवालों से खाना छीनने पर Sana Raees Khan पर भड़के अभिषेक कुमार, बोले- ‘इसके लिए कोई खाना नहीं बनाएगा’

 

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *