Animal Box Office Collection Day 5: एनिमल ने 5 ही दिनों में हिला डाला बॉक्स ऑफिस, तोड़ा इन 14 फिल्मों का रिकॉर्ड

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

मुंबई: संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार छाई हुई है. यह फिल्म सिनेमाघरों में 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी और तब से अब तक, लगातार बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. फिल्म को पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है, लेकिन दोनों ही सूरतों में फिल्म को फायदा हो रहा है. ओपनिंग डे पर ही 63 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद लगातार पांचवे दिन फिल्म का जबरदस्त कलेक्शन का सिलसिला जारी है. पहले वीकेंड के बाद फिल्म के लिए फर्स्ट मंडे भी बहार बनकर आया और मंगलवार को भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

फिल्म ने 43.96 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ सोमवार का टेस्ट पास कर लिया और अब खबर है कि मंगलवार को एनिमल की कमाई में थोड़ी गिरावट आई है, लेकिन इसके बाद भी कलेक्शन जबरदस्त है. मंगलवार को भी सिनेमाघरों के बाहर एनिमल देखने वाले दर्शकों की भारी भीड़ जुटी. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर कपूर की फिल्म ने मंगलवार को 38.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. जो अपने आप में काफी शानदार है.

मंगलवार को फिल्म के हिंदी वर्जन को 42.51% की ऑक्यूपेंसी मिली थी. जिसमें से 59.75% के साथ सबसे ज्यादा ऑक्यूपेंसी एनसीआर में थी. इसके अलावा पुणे में 53% और मुंबई में 43.50% ऑक्यूपेंसी मिली. पांचवें दिन तक एनिमल ने अकेले भारत में 283.74 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. एनिमल रणबीर कपूर की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है. फिल्म ने पहले चार दिनों के अंदर ही फिल्म ने दुनियाभर में लगभग 26 फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया था और अब पांचवे दिन शाहरुख खान की जवान सहित 14 बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, दुनियाभर में कमाई के मामले में रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ने कमाई के मामले में सलमान खान की ‘एक था टाइगर’, आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, अक्षय कुमार की गुड न्यूज, ऐश्वर्या राय बच्चन की पोन्नियन सेलवन-2, आमिर खान की थ्री ईडियट्स, विक्की कौशल की उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक सिंबा, ब्रह्मास्त्र पार्ट 1, दिलवाले, तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर, बाजीराव मस्तानी, कबीर सिंह, हैप्पी न्यू ईयर, प्रेम रतन धन पायो, किक, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, दृश्यम 2 और शाहरुख खान की चेन्नई एक्सप्रेस को भी पीछे छोड़ दिया है.

इससे पहले तक ये रिकॉर्ड शाहरुख खान की चेन्नई एक्सप्रेस के नाम था. चेन्नई एक्सप्रेस ने चौथे दिन तक में जहां 424.54 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था वहीं एनिमल ने 424.87 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

Tags: Animal, Bollywood, Bollywood movies, Entertainment, Ranbir kapoor

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *