Animal Box Office Collection Day 2 Worldwide Ranbir Kapoor Film Recovered Budget On First Day Bobby Deol Movie Collected Rs 230 Crore

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

Animal Box Office Collection Day 2 Worldwide: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर छा गई है और छप्परफाड़ कमाई कर रही है. पहले दिन ही ‘एनिमल’ ने दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. दिलचस्प बात ये है कि ओपनिंड पर ही ‘एनिमल’ ने अपनी लागत वसूल ली थी और अब जो भी कमाई होगी वो सीधे तौर पर सिर्फ और सिर्फ मेकर्स का मुनाफा होगा. इस बीच फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं. 

पहले दिन ही ‘एनिमल’ ने वसूल ली अपनी लागत
रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ 100 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. पहले दिन फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 116 करोड़ रहा है. इससे साफ जाहिर है कि फिल्म अपनी लागत वसूल चुकी है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि मूवी ने सिर्फ दो दिनों में 230 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

 

भारत में 150 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने दूसरे दिन यानी शनिवार को भारत में 58.37 करोड़ रुपये की कमाई की है. साउथ भाषाओं में फिल्म का कलेक्शन 8.90 करोड़ हुआ है. इस तरह दूसरे दिन फिल्म ने टोटल 67.27 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. वहीं, पहले दिन (शुक्रवार) फिल्म की कमाई 63.8 करोड़ रुपये हुई थी. इस तरह ‘एनिमल’ सिर्फ दो दिनों में 131.07 करोड़ की कमाई कर चुकी है. 

‘एनिमल’ में छा गए रणबीर कपूर और बॉबी देओल
बताया जा रहा है कि ‘एनिमल’ (Animal) बहुत जल्द दुनियाभर में 300 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी. फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के एक्शन अवतार को बहुत पसंद किया जा रहा है. वहीं, बॉबी देओल (Bobby Deol) विलेन बनकर छा गए हैं. फिल्म में दोनों सितारों की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है. ‘एनिमल’ में अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना ने भी अहम किरदार निभाया है. फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) हैं, जो इससे पहले ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुके हैं. इस मूवी में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने लीड रोल प्ले किया था.

यह भी पढ़ें- CID के इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स उर्फ दिनेश फडनिस को आया हार्ट अटैक, वेंटिलेटर पर एक्टर, लड़ रहे हैं जिंदगी और मौत की जंग



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *