Animal Box Office Collection Day 1 Ranbir Kapoor Film Earn 61 Crore On Opening Day Beat Pathaan Gadar 2 Tiger 3 Record

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

Animal Box Office Collection Day 1: रणबीर कपूर-स्टारर ‘एनिमल’ 1 दिसंबर  2023 यानी बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को दर्शकों से बेहद शानदार रिस्पॉन्स मिला है और इसी के साथ रणबीर कपूर की इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन बंपर कलेक्शन भी कर लिया है. हालांकि फिल्म का क्रेज इतना ज्यादा था कि इसने एडवांस बुकिंग में ही 30 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था. चलिए यहां जानते हैं ‘एनिमल’ ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ से ओपनिंग की है?

‘एनिमल’ ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया?
कबीर फेम डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी ‘एनिमल’ के धांसू ट्रेलर रिलीज के बाद से ही इस फिल्म का बज सातवें आसमान पर पहुंच गया था और इसी के चलते फिल्म की पहले दिन के लिए जमकर एडवांस बुकिंग भी हुई थी. ‘एनिमल’ ने ओपनिंग डे के लिए 33.97 करोड के एडवांस बुकिंग कलेक्शन से पठान (31.26 करोड़), टाइगर 3 (22.48 करोड़) और गदर 2 (17.60 करोड़) का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है. वहीं फिल्म की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक  ‘एनिमल’ ने रिलीज के पहले दिन 61 करोड़ की कमाई की है.
  • इनमें हिंदी में फिल्म ने 50.00 करोड़ की कमाई की है जबकि तेलुगु में फिल्म का कलेक्शन 10 करोड़ रुपये है. वहीं तमिल में फिल्म ने 0.4 करोड़, कन्नड़ में 0.09 करोड़ और मलयालम में 0.01 करोड़ की कमाई की है.
  • वर्ल्डवाइड ‘एनिमल’ की ओपनिंग 100 करोड़ रही है

 एनिमल’रणबीर कपूर के करियर की बनी सबसे बड़ी ओपनर
‘एनिमल’ ने 60 करोड़ की ओपनिंग कर इतिहास रच दिया है. ये फिल्म रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है. इससे पहले रणबीर की ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्मों में ब्रह्मास्त्र और संजू शामिल थी. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक इन फिल्मों की ओपनिंग डे की कमाई की बात करें तो

  • ब्रह्मास्त्र- पार्ट वन शिवा ने रिलीज के पहले दिन 36 करोड़ से ओपनिंग की थी.
  • संजू ने पहले दिन 34.75 करोड़ का कलेक्शन किया था
  • वहीं अब एनिमल पहले दिन 60 करोड़ की कमाई कर रणबीर की सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी है.

एनिमल’ ने ‘पठान, गदर 2 और टाइगर 3 का भी तोड़ा रिकॉर्ड
‘एनिमल’ ने 61 करोड़ की ओपनिंग के साथ शाहरुख खान की पठान (57 करोड़) गदर 2 (40.10 करोड़) और टाइगर 3 (44.50 करोड़) का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है. अब हर किसी की निगाह वीकेंड के कलेक्शन पर टिकी हैं. देखने वाली बात होगी की ‘एनिमल’ शनिवार और रविवार को कितना कलेक्शन करती है और किन-किन फिल्मों का रिकॉर्ड ब्रेक करती है.

एनिमल’ को मिली है ‘ए’ रेटिंग
एनिमल को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) से ‘ए’ रेटिंग मिली है, जिसका मतलब है कि ये फिल्म केवल 18+ आयु वर्ग के लिए है. ये फिल्म अब तक बनी सबसे लंबी फिल्मों में से भी एक है. इस फिल्म का रन टाइम लगभग 3 घंटे और 21 मिनट है. बता दें किफिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना सहित कईं कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है.

ये भी पढ़ें:Salaar Trailer Out: ‘सालार’ के ट्रेलर में दिखी KGF की झलक, प्रभास की धांसू एंट्री देखकर आएगा मजा

 

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *