Animal Advance Booking Day 2 And 3 Ranbir Kapoor Film Doing Well In Advance Booking Collection Will Beat Pathaan And Jawan

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

Animal Advance Booking Day 2 & 3: रणबीर कपूर की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ को इसकी एडवांस बुकिंग में शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने पहले दिन के ग्रॉस एडवांस बुकिंग कलेक्शन में सलमान खान की टाइगर 3 और सनी देओल की गदर 2 और शाहरुख खान की पठान को भी पीछे छोड़ दिया है. एनिमल ने अपने शुरुआती दिन में लगभग 33.97 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. वहीं टाइगर 3 ने 22.48 करोड़ रुपये कमाए थे. जबकि गदर 2 ने शुरुआती दिन के लिए अपने ग्रॉस एडवांस बुकिंग कलेक्शन में 17.60 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं पठान का पहले दिन का एडवांस बुकिंग कलेक्शन 31.26 करोड़ रुपये रहा था.   एनिमल केवल शाहरुख खान की फिल्म जवान से पीछे है. इसी के साथ चलिए जानते हैं एनिमल की दूसरे दिन के लिए कितनी एडवांस बुकिंग हुई है.

‘एनिमल’ की दूसरे दिन के लिए कितनी हुई है एडवांस बुकिंग
‘एनिमल’ को रिलीज के पहले दिन दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. इस फिल्म के पहले दिन घरेलू बाजार में 60 करोड़ और वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करने की उम्मीद की जा रही है. वहीं अब फिल्म की सेकंड डे और थर्ड डे की एडवांस बुकिंग के आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क ने अपनी रिपोर्ट में फिल्म के शुरुआती तीन दिनों के एडवांस बुकिंग कलेक्शन के नंबर्स शेयर कर दिए हैं.
  • सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘एनिमल’ ने पहले दिन एडवांस बुकिंग में 33.97 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • वहीं दूसरे दिन के लिए ‘एनिमल’ ने 4 लाख 68 हजार टिकट बेटे हैं और इसने 13.20 करोड़ की कमाई कर ली है.
  • रिपोर्ट के मुताबिक तीसरे दिन ‘एनिमल’ ने एडवांस बुकिंग में 2 लाख 14 हजार टिकट सेल किए हैं और इसकी कमाई 2.31 करोड़ रुपये है.

‘एनिमल’ बनी रणबीर कपूर की सबसे बड़ी फिल्म
‘एनिमल’ के बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार परफॉर्मेंस को देखते हुए इसके बॉक्स ऑफिस पर कईं फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद की जा रही है. इसी के साथ ये फिल्म रणबीर कपूर के करियर की भी सबसे बड़ी फिल्म बताई जा रही है. अब सभी की निगाहें बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई हैं. देखने वाली बात होगी कि एनिमल  शाहरुख खान की ब्लॉक बस्टर फिल्मों जवान और पठान को पीछे छोड़ पाती है या नहीं. 

यह भी पढ़ें: Salman Khan की महाफ्लॉप फिल्म, सिर्फ 90 लाख हुई थी कमाई, तबाह हो गया था डायरेक्टर का करियर, हीरोइन को कभी नहीं मिला काम

 

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *