Anil Kapoor revealed, anil kapoor, spoke about struggle, father didnt help, conditions were tough, nayak, beta, animal films | अनिल कपूर ने किया खुलासा: कहा- पिता ने करियर की शुरुआत में मेरी मदद नहीं की, जिसकी वजह से मेरे अंदर कड़वाहट भर गई थी

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रणबीर कपूर और अनिल कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर, कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए हैं।

अनिल कपूर को इंडस्ट्री में 40 साल हो गए हैं। ऐसे में एक्टर ने अपने शुरुआती दिनों को याद किया और कुछ किस्से शेयर किए। अनिल कपूर ने कहा- उनके पिता ने घोषणा कर दी थी कि अनिल को इंडस्ट्री में अपने दम पर आगे बढ़ना होगा और उन्हें उनसे (अपने पिता से) कोई मदद नहीं मिलेगी।

शुरुआती दौर में अनिल कपूर को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

शुरुआती दौर में अनिल कपूर को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

अनिल कपूर के पिता ने शुरुआती दौर में उनकी मदद नहीं की
अनिल कपूर जाने-माने निर्माता सुरिंदर कपूर के बेटे हैं। लेकिन इसके बावजूद भी एक्टर के शुरुआती साल उतने अच्छे नहीं गुजरे थे। एक इंटरव्यू के दौरान अनिल ने अपने पिता को याद किया, जिनका 2011 में निधन हो गया था। अनिल ने कहा- मेरे पिता बहुत ईमानदार, सभ्य और इंट्रोवर्ट थे। वो एक अच्छे इंसान थे। उन्होंने कभी धक्का-मुक्की नहीं की। वो फिल्मी या आक्रामक लोगों में से नहीं थे। वो एक सज्जन व्यक्ति थे।

अनिल कपूर के अंदर कड़वाहट भर गई थी
एक्टर ने आगे कहा- मेरे पिता ने मुझसे साफ-साफ कह दिया था कि वो मेरे लिए कुछ नहीं कर सकते। सच कहूं तो मैंने कभी उम्मीद भी नहीं की थी कि वो मेरे लिए कुछ करेंगे। इसलिए जिस दिन से मुझे लगा कि अब वक्त आ गया है, मैंने खुद से कहा- यह मेरे लिए बाहर निकलने, युद्ध के मैदान में जाने और लड़ने का समय है।

हालांकि मेरे लिए चीजें उतनी आसान नहीं थी, जितनी एक स्टार किड के लिए होती हैं। मेरे पास अच्छे ऑफर नहीं आ रहे थे। इस वजह से मैं निगेटिव हो गया था। इस निगेटिविटी के कारण मैं अंदर से बॉलीवुड को टक्कर देने के लिए दहाड़ रहा था। ये बहुत थका देने वाला निराशाजनक एक्सपीरियंस था। मुझे बहुत बुरा लगता था। मैं अपने दोस्तों के साथ बैठकर रम पीता था। उस दौरान मैं एक कड़वा व्यक्ति बन गया था। उन्होंने आगे कहा- मैंने इसे अपने काम में शामिल किया। अगर आप मेरी फिल्म ‘आवारगी’ और ‘मशाल’ देखेंगे तो समझ जाएंगे। आप उस गुस्से को देखिए, ये वही गुस्सा और कड़वाहट थी।

अनिल कपूर को साल 1983 से पहचान मिली
हिंदी फिल्म ‘हमारे तुम्हारे’ में एक छोटी सी भूमिका निभाने के बाद अनिल ने तेलुगु फिल्म ‘वामसा वृक्षम’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। हालांकि अनिल कपूर को साल 1983 में आई फिल्म ‘वो सात दिन’ से पहचान मिली। इसके बाद से एक्टर ने ‘मिस्टर इंडिया’, ‘बेटा’, ‘लम्हें’ और ‘नायक’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में की।

1 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की।

1 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *