Amitabh Bachchan Wife Jaya Bachchan Mother Indira Bhaduri Admitted To Hospital Due To Heart Disease

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

Jaya Bachchan Mother Indira Bhaduri: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) की मां इंदिरा भादुड़ी (Indira Bhaduri) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. हाल ही में एक्ट्रेस की मां को मुम्बई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां कल यानि 7 दिसंबर को उनकी हार्ट से जुड़ी सर्जरी की जाएगी.

अस्पताल में भर्ती हुईं जया बच्चन की मां

जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी 93 साल की हो चुकी हैं. जो इस वक्त वो हार्ट से जुड़ी एक बीमारी से जूझ रही हैं. इसी के चलते हुए उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कल उनकी सर्जरी की जाएगी और सर्जरी के दौरान उनको एक पेसमेकर लगाया जाएगा. एक बेहद करीबी सूत्र ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि फिलहाल इंदिरा भादुड़ी की तबीयत स्थिर है और चिंता वाली कोई बात नहीं हैं. खबरों के अनुसार हाल ही में जया बच्चन अपनी मां से मिलने के लिए अस्पताल पहुंची थी.

द आर्चीजके प्रीमियर में पहुंची थीं जया बच्चन

वहीं बीती रात जया बच्चन अपने नाती अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज’ के प्रीमियर में स्पॉट किया गया था. जहां एक्ट्रेस अपने पति और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन समेत अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, आराध्या, श्वेता नंदा, नव्या नवेली नंदा के साथ पहुंची थी.

द आर्चीजके प्रीमियर में बच्चन फैमिली ने दिए एकसाथ पोज

‘द आर्चीज’ प्रीमियर नाइट से बच्चन फैमिली की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर खासी वायरल भी हो रही हैं. जिसमें ऐश्वर्या राय अपने पति और ससुर समेत पूरे परिवार के साथ पोज देती नजर आई. प्रीमियर में बच्चन परिवार को एकसाथ देखने के बाद इनके बीच अनबन की खबरें भी अब पूरी तरह से खारिज हो चुकी है. बता दें कि ‘द आर्चीज’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. 

वहीं जया बच्चन को आखिरी बार करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा गया था. जिसमें धर्मेंद्र, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह भी नजर आए थे.

ये भी पढ़ें-

The Archies Review: ‘द आर्चीज’ पर कैटरीना कैफ ने दिया दिल छू लेने वाला रिव्यू, फिल्म देख छोटी बहन खुशी के लिए बोलीं जाह्नवी – ‘मम्मा को गर्व होगा’

खेलें इलेक्शन का फैंटेसी गेम, जीतें 10,000 तक के गैजेट्स 🏆 *T&C Apply

 

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *