Amitabh Bachchan Shared Abhishek Bachchan And Agastya Nanda Pic From Sam Bahadur Screening Blessed Them

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

Amitabh Bachchan On Agastya Nanda: अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज़’ के रिलीज होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं. इस के साथ अगस्त्य की बॉलीवुड में एंट्री हो जाएगी. अमिताभ बच्चन सहित पूरा परिवार अगस्त्य के डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच गुरुवार को बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सैम बहादुर की स्क्रीनिंग से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें अभिषेक बच्चन और अगस्त्य एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने अपना नाती अगस्त्य के नाम इमोशनल नोट भी लिखा.

अमिताभ बच्चन ने अगस्त्य नंदा के लिए लिखा इमोशनल मैसेज
बीते दिन विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर की स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई थी. इस इवेंट में अभिषेक बच्चन अपने भांजे अगस्त्य नंदा के साथ पहुंचे थे. इसी स्क्रीनिंग की तस्वीर अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इमोशनल कैप्शन लिखा है. बिग बी ने लिखा, “रक्त बहता है, दोनों में बच्चन है, आशीर्वाद सदा उनका तुम दोनों पे,”

अमिताभ बच्चन द्वारा इस पोस्ट को शेयर करने के फौरन बाद, अगस्त्य की बहन और बिग बी की नातिन नव्या नंदा ने रिएक्शन देते हुए कमेंट बॉक्स में रेड हार्ट वाला इमोजी शेयर किया. वहीं अभिषेक बच्चन ने भी स्माइल वाला इमोजी पोस्ट किया.

 


द आर्चीज़ से एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहे हैं अगस्त्य नंदा
बता दें कि अगस्त्य नंदा ‘द आर्चीज़’ के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान की लाड़ली सुहाना खान और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी डेब्यू कर रही हैं. फिल्म से मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहे हैं. पॉपुलर कॉमिक्स का इंडियन एडेप्चेशन ‘द आर्चीज़’ 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

ये भी पढ़ें: Telangana Assembly Elections 2023: चिरंजीवी से लेकर जूनियर NTR और अल्लू अर्जुन तक, साउथ स्टार्स ने डाला वोट, SS Rajamauli ने पत्नी संग फ्लॉन्ट किया Electrol Ink

 

 



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *