Amitabh Bachchan gave his office on rent for 2.7 crore | अमिताभ बच्चन ने अपना ऑफिस किराए पर दिया: अंधेरी स्थित ऑफिस का सालाना किराया है 2.7 करोड़, म्यूजिक कंपनी ने लिया

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी प्रॉपर्टी के चलते सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने अपना बंगला प्रतीक्षा अपनी बेटी श्वेता के नाम कर दिया है। इसी बीच अब खबर है कि बिग बी ने अपना अंधेरी स्थित लग्जरी ऑफिस भी किराए पर दे दिया है।

हाल ही में आई फ्री प्रेस जरनल की रिपोर्ट के अनुसार अमिताभ बच्चन ने अपनी कॉमर्शियल प्रॉपर्टी एक म्यूजिक कंपनी को किराए पर दे दी है। अमिताभ का ऑफिस मुंबई के ओशिवारा इलाके की वीरा देसाई रोड की लोटस सिग्नेचर बिल्डिंग में है। उनका ऑफिस 10180 स्क्वायर फीट में बना हुआ है, जिसका सिर्फ सालाना किराया ही 2 करोड़ 70 लाख रुपए है। वहीं किराए पर देने के लिए सिक्योरिटी अमाउंट 1 करोड़ 30 लाख तय किया गया है।

अमिताभ की ऑफिस लेने वाली म्यूजिक कंपनी का नाम वॉर्नर म्यूजिक इंडिया लिमिटेड है। इस म्यूजिक कंपनी ने अमिताभ का ऑफिस करीब 5 सालों तक के लिए किराए पर लिया है। रिपोर्ट की मानें तो अमिताभ, म्यूजिक कंपनी को मार्च 2024 में पजेशन देंगे।

2023 में किया था कई ऑफिस स्पेस में इन्वेस्टमेंट

अमिताभ बच्चन ने इसी साल अगस्त में 4 ऑफिस खरीदे थे। उन्होंने हर ऑफिस को 7 करोड़ 18 लाख रुपए में खरीदा था। इसके अलावा उन्होंने सितंबर 2023 में सिग्नेचर बिल्डिंग की 11वीं मंजिल में कॉमर्शियल स्पेस और उसके कई पार्किंग स्लॉट खरीदे थे। इसके लिए अमिताभ बच्चन ने 1 करोड़ 27 करोड़ रुपए की स्टाम्प ड्यूटी भरी थी।

बीते महीने अमिताभ बच्चन अपनी प्रॉपर्टी के लिए चर्चा में थे। उन्होंने अपना मुंबई स्थित प्रतीक्षा बंगला अपनी बेटी श्वेता नंदा बच्चन के नाम कर दिया था। रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा था कि अमिताभ प्रॉपर्टी का बंटवारा कर रहे हैं, जिससे ऐश्वर्या नाखुश हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी जल्द ही कल्कि 2898AD में नजर आने वाले हैं। आखिरी बार वो फिल्म ऊंचाई में नजर आए थे। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति 15 की शूटिंग पूरी की है। उनके खाते में सेक्शन 84 और हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न की हिंदी रीमेक फिल्म भी है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *