All three Khans will be seen in Rohit Shetty’s Cop Universe | रोहित शेट्टी के काॅप यूनिवर्स में नजर आएंगे तीनों खान: डायरेक्टर ने खुद दी हिंट, अगले 2 साल में गोलमाल 5 भी रिलीज हो सकती है

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

59 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

डायरेक्टर रोहित शेट्टी इन दिनों वेब सीरीज इंडियन फोर्स की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। हालिया इवेंट में उन्होंने खुलासा किया है कि कॉप यूनिवर्स को लेकर उनके पास बड़ा प्लान है। उन्होंने यह भी हिंट दिया है कि उनके इस यूनिवर्स में सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान को शामिल किया जा सकता है।

काॅप यूनिवर्स में तीनों खान को शामिल किया जाएगा

पिंकविला के एक इवेंट में रोहित शेट्टी से काॅप यूनिवर्स में खान्स को शामिल किए जाने पर सवाल किया गया। इस पर उन्होंने कहा- तीनों खान को शामिल किया जाएगा। एक को भी क्यों छोड़ूं? आराम आराम से पूरी इंडस्ट्री को काॅप बना देंगे। बहुत टाइम है। टेंशन मत लो। कोई नहीं बचेगा। हमारा अलग से पुलिस फंक्शन होगा।

वैसे रोहित के साथ शाहरुख खान पहले भी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में साथ काम कर चुके हैं। मगर, ऐसा होता है तो सलमान और आमिर के साथ रोहित की यह पहली फिल्म होगी।

अगले 2 साल में रिलीज होगी गोलमाल 5

इस इवेंट में रोहित ने यह भी बताया कि कैसे वो फिर से चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्म बनाने के लिए उत्सुक हैं। गोलमाल फ्रैंचाइजी पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगले दो साल में गोलमाल 5 को रिलीज किया जाएगा।

रोहित ने गोलमाल सीरीज के बारे में कहा, ‘मुझे लगता है, आज के समय में सिनेमा को ऑल द बेस्ट और गोलमाल जैसी फिल्मों की तुलना में भव्य और बड़ा होना चाहिए, जो मैंने उस समय बनाई थी। बड़े पैमाने का मतलब एक्शन नहीं है। मैं गोलमाल में एक्शन नहीं जोड़ सकता, लेकिन मैं उसका स्केल बढ़ा सकता हूं। अगली गोलमाल फिल्म बड़ी और बेहतर होनी चाहिए, भले की यह एक कॉमेडी फ्रेंचाइजी है।’

19 जनवरी को रिलीज होगी सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स

बताते चलें कि कॉप ड्रामा सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स को खुद रोहित शेट्टी प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं सीरीज को रोहित और सुशांत प्रकाश मिलकर डायरेक्ट किया है। इस सीरीज में शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। सीरीज का प्रीमियर 19 जनवरी से अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।

गोलमाल कॉमेडी फ्रेंचाइजी है, जिसका डायरेक्शन रोहित शेट्टी ने किया है। पहली फिल्म गोलमाल: फन अनलिमिटेड 2006 में रिलीज हुई थी, वहीं दूसरी फिल्म गोलमाल रिटर्न्स 2008 में रिलीज हुई थी। तीसरी फिल्म गोलमाल 3, 2010 में रिलीज हुई थी और उस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई थी। इस सीरीज की चौथी फिल्म गोलमाल अगेन 20 अक्टूबर 2017 को दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी। अब तक चारों फिल्मों में अजय देवगन, अरशद वारसी और तुषार कपूर लीड रोल में रहे हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *