Alia Bhatt used to travel by economy class | इकोनॉमी क्लास से ट्रैवल करती थीं आलिया भट्ट: मां सोनी राजदान ने कहा- मेरे पास कभी ज्यादा पैसे नहीं होते थे

hindinewsviral.com
6 Min Read

[ad_1]

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर एक खुलासा किया है। एक्ट्रेस की मां ने बताया कि उन्होंने अपने बच्चों को मिडिल क्लास फैमिली जैसी परवरिश दी थी। क्योंकि उनके पास कभी भी बहुत ज्यादा पैसे नहीं थे। इसी दौरान उन्होंने पैसों से जुड़ा एक पुराना किस्सा सुनाया।

एक बार सोनी राजदान अपनी दोनों बेटियों के साथ दुबई जा रही थीं। उनके पास 3 बिजनेस क्लास टिकट का पैसा नहीं था। उन्होंने अपनी टिकट बिजनेस क्लास से की जबकि आलिया और शाहीन की टिकट इकोनॉमी क्लास से की। ये सुनकर आलिया और शाहीन नाराज हो गई थीं।

मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ आलिया भट्ट।

मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ आलिया भट्ट।

बेटियों को सीख देना चाहती थीं सोनी राजदान

आलिया की मां ने आगे बताया कि वो अपनी बेटियों को सीख देना चाहती थीं। उनका कहना है कि इसके पीछे मेरा एक लॉजिक था। मैं उन्हें ये समझाना चाह रही थी कि अभी तुम लोगों ने बिजनेस क्लास में ट्रैवल करने के लिए कमाई नहीं की है। सोनी ने कहा उनके पास बहुत ज्यादा पैसे नहीं थे। 2004 तक वो अपने परिवार के साथ 2 बीएचके अपार्टमेंट में रहती थीं। आलिया के पिता महेश भट्ट के प्रोड्यूसर बनने के बाद से उनके घर में पैसे आना शुरु हुए। लेकिन वो काफी नहीं था क्योंकि महेश भट्ट को दो परिवार का खर्चा चलाना पड़ता था।

सोनी राजदान भी आउटसाइडर थीं, उन्होंने इंडस्ट्री में काम के लिए काफी स्ट्रगल किया था।

सोनी राजदान भी आउटसाइडर थीं, उन्होंने इंडस्ट्री में काम के लिए काफी स्ट्रगल किया था।

एक्ट्रेस की मां ने कहा- उन दिनों हमारे पास एक ही कार मारुति जेन थी। वो मैं खुद ही चलाकर बच्चों को स्कूल छोड़ने और ले आने जाया करती थी। सोनी राजदान इस बात से खुश हैं कि उनकी बेटियों की परवरिश उनके जैसे ही हुई है।

स्टारकिड्स के सपोर्ट में बोलीं सोनी राजदान

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द आर्चीज’ में स्टारकिड्स नजर आए हैं। वहीं नेपोटिज्म को लेकर कुछ लोगों ने स्टारकिड्स को रोस्ट करना शुरू किया। इसपर सोनी राजदान ने कुछ दिनों पहले ही नेपोटिज्म पर अपना रिएक्शन दिया था। दरअसल सोशल मीडिया पर फ्रेडी बर्डी (सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर) का एक पोस्ट वायरल हुआ। पोस्ट में लिखा था- जो लोग नेपोटिज्म के बारे में सोशल मीडिया पर दुख जताते हैं, वे वही लोग हैं जिनके माता-पिता का करियर ऐसा था कि वे उनसे लाखों मील दूर रहना चाहेंगे।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी 14 अप्रैल 2022 में हुई थी।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी 14 अप्रैल 2022 में हुई थी।

सोनी राजदान ने इस पोस्ट के रिएक्शन में कमेंट किया- एक बच्चे को अपने पेरेंट्स के प्रोफेशन को मना करने का अधिकार है। डेंटिस्ट के बच्चों को डेंटिस्ट बनने में कोई परेशानी नहीं होती है। मैं यह बात अच्छी तरह से समझ सकती हूं। मैं खुद एक आउटसाइडर थी और इस इंडस्ट्री में जगह बनाने की कोशिश कर रही थी। मैंने कहीं ये सुना था और सहमति भी रखती हूं कि दुनिया आपके जीवित रहने का ऋणी नहीं है। यदि आप इससे नहीं निपट पा रहे हैं, तो दूसरा प्रोफेशन ढूंढ लें।

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से आलिया ने अपना डेब्यू किया था।

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से आलिया ने अपना डेब्यू किया था।

एक यूजर ने कमेंट पर लिखा- अगर डेंटिस्ट के बच्चे अच्छे डेंटिस्ट नहीं होते, तो उनके पास मरीज बार-बार नहीं आते हैं, लेकिन नेपो किड को बार-बार मौके जरूर मिल जाते हैं। इस पर सोनी राजदान ने जवाब दिया- फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से दर्शकों पर निर्भर है। यह आप लोग भी जानते हैं (बात सिर्फ तब अलग हो जाती है जब आपके डैडी ही आपकी फिल्म के लिए बार-बार फंडिंग कर रहे हैं)। इसलिए सच कहूं तो ये कंडीशन हर जगह एक-जैसी है।

'द आर्चीज' से सुहाना खान, खुशी कपूर समेत सभी प्राइमरी एक्टर्स ने अपना डेब्यू किया।

‘द आर्चीज’ से सुहाना खान, खुशी कपूर समेत सभी प्राइमरी एक्टर्स ने अपना डेब्यू किया।

दूसरे यूजर ने लिखा- डेंटिस्ट बनने के लिए बहुत हार्ड एग्जाम और मेहनत से गुजरना पड़ता है। हालांकि एक्टर्स के साथ ऐसा नहीं होता है। इस बात का जवाब देते हुए आलिया की मां ने लिखा- एक्टर्स को अनगिनत रिजेक्शंस का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा अपने बारे में भयानक बातें और भद्दे कमेंट्स पढ़ने पड़ते हैं। शूटिंग के दौरान कई चुनौतियों से भी गुजरना पड़ता है। जैसे कि मैंने पहले कहा था- यदि आप इससे निपट नहीं सकते हैं तो कोई और प्रोफेशन चुन लें। एक्टर्स के लिए यह आसान नहीं होता है।

'द आर्चीज' नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी।

‘द आर्चीज’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी।

सोनी राजदान ने ये भी लिखा- स्टार किड्स से बहुत सारी उम्मीदें जुड़ी होती हैं। इस तरह का दबाव भयानक होता है।

'द आर्चीज' की प्रोड्यूसर जोया अख्तर हैं।

‘द आर्चीज’ की प्रोड्यूसर जोया अख्तर हैं।

यूजर ने सवाल किया- क्या सोनी राजदान सच में मानती हैं कि अनन्या पांडे, सुहाना खान, खुशी कपूर और अन्य ‘स्टार किड्स’ टैलेंटेड हैं। इस पर सोनी राजदान ने जवाब दिया- मुझे लगता है कि वे सभी टैलेंटेड लोग हैं! और ऐसे ही कई अन्य भी हैं। और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए भगवान का शुक्र है। एक्टर्स को बहुत सारे रोल करने का मौका मिल जाता है। मेरे समय में सिर्फ फिल्में थीं। शुरुआत करने के लिए टीवी भी नहीं था। आप कल्पना कर सकते हैं ! कोई रोल पाना लगभग असंभव था।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *