alia bhatt said There is anxiety when away from daughter Raha. | इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन में बोलीं आलिया, बच्ची को घर पर छोड़ना गिल्ट से कम नहीं

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

एक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक मजेदार सेशन रखा। एक्ट्रेस ने ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन के दौरान अपने फैंस को उनसे सवाल पूछने का मौका दिया। इस दौरान एक फैन ने आलिया से पूछा- आप एंग्जाइटी से कैसे डील करती हैं? वहीं एक्ट्रेस ने इस सवाल का जवाब देते हुए लिखा- हम सभी की जिंदगी में कुछ ऐसी चीजें होती हैं जो हमारी एंग्जायटी को ट्रिगर करती हैं। जैसे- अचानक जब लाइफ में कोई बड़ा बदलाव हो जिसके ऊपर मेरा कंट्रोल नहीं है। ऐसे में मैं परेशान हो जाती हूं। इस पर मेरा कोई जोर नहीं है, लेकिन ये समझने में मुझे काफी वक्त लग गया। ऐसी कंडीशन में मैं बस कोशिश करना बंद नहीं करती हूं।

एक्ट्रेस ने कहा- हां अगर ये ज्यादा हो जाता है तो मैं वो चीजें करने लगती हूं जो मुझे बहुत पसंद हो। जो करने से मुझे अच्छा महसूस हो। आपको अपनी भावनाओं पर ज्यादा कंट्रोल नहीं करना चाहिए। ये आपके लिए हार्मफुल हो सकता है। आप अपनी एंग्जाइटी के बारे में अपने किसी करीबी व्यक्ति से बात कर सकते हैं जिसके ऊपर आपको भरोसा हो।

यूजर्स ने पूछा- बेटी राहा से दूर होने से आपको एंग्जाइटी होती है?

आलिया ने इसका जवाब देते हुए कहा- राहा को छोड़कर जाना मेरे लिए आसान नहीं होता है। लेकिन इसकी आदत डालने में मुझे थोड़ा वक्त लगेगा। बस ये सोचकर थोड़ा गिल्ट कम होता है कि कम से कम वो घर वालों के साथ है। एक यूजर ने आलिया से पूछा वो राहा को क्या कहकर बुलाती हैं। इसपर आलिया ने कहा राहा को हम प्यार से राहू,रारा और लॉलीपॉप कहकर बुलाते हैं।

आलिया भट्ट ने अपना वर्कआउट रूटीन शेयर किया

आलिया ने अपनी फिटनेस दिनचर्या के बारे में जानकारी देते हुए कहा- मैं सप्ताह में 6 दिन वर्कआउट करती हूं! जब तक कि मैं ट्रैवलिंग नहीं कर रही हूं या ठीक नहीं हूं। मैं हफ्ते में 4 बार योगा और सप्ताह के बाकी दिनों में कार्डियो के साथ पिलाटे करती हूं। मैं हमेशा इसमें फेर-बदल करती रहती हूं। क्योंकि कई बार हमारे शरीर को एक ही एक्सरसाइज की आदत पड़ जाती है।शरीर को आदत पड़ने के बाद वो हमारे शरीर पर कम प्रभाव करता है। वहीं अपने फैंस के कहने पर एक्ट्रेस अपनी मिरर सेल्फी भी शेयर की।

आलिया भट्ट ने अपने पसंदीदा डिश के बारे में बताया
आलिया ने अपने पसंदीदा खाने के बारे में बताया कि उन्हें पोहा और छास, फ्रेंच फ्राइज, दाल चावल + भिंडी + टमाटर की सब्जी + तड़का दही, स्पेगेटी बहुत पसंद है। हॉलिडे डेस्टिनेशन के बारे में एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी पसंदीदा डेस्टिनेशन ‘मसाई मारा’ है, ये वही जगह है जहां उनके पति रणबीर कपूर ने उन्हें प्रपोज किया था।

यूजर ने आलिया से उनके फोन की तीसरी फोटो शेयर करने को कहा..

आलिया के एक फैन ने उनके फोन की तीसरी फोटो शेयर करने के लिए कहा। एक्ट्रेस ने वो फोटो शेयर की तो वो फोटो उनकी बेस्टफ्रेंड की शादी की थी। दरअसल आलिया हाल ही में अपनी दोस्त की शादी में नजर आई थीं। आलिया पीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *