Animal देख आलिया भट्ट ने दिए रिएक्शन, बॉबी देओल पर किया कमेंट, शेयर की बेटी राहा को पढ़ाते हुए रणबीर कपूर की तस्वीर

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

मुंबई. रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबील देओल स्टारर ‘एनिमल’ की पूरे भारत में चर्चा हो रही है. फिल्म ने पहले ही दिन 60 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. यह पहली बार है कि रणबीर की किसी फिल्म ने ओपनिंग डे पर इतना कलेक्शन किया है. इससे न सिर्फ रणबीर बल्कि उनकी पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी काफी खुश हैं. यह खुशी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की है. उन्होंने पति रणबीर के तस्वीरों के साथ एक लंबा नोट भी लिखा है.

आलिया भट्ट ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें से एक तस्वीर में रणबीर को फिल्म ‘एनिमल’ का प्रमोशन करते हुए देखा जा सकता है, जबकि दूसरी तस्वीर में रणबीर अपनी अपनी बेटी राहा को किताब पढ़ा रहे हैं. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “उस हर चीज के लिए जो आप ऑन और ऑफ कैमरा हैं.”

आलिया भट्ट ने आगे लिखा, “धैर्य, शांति और प्यार के लिए जो आप अपने क्राफ्ट को देते हैं और उस इंसान के लिए जो आप अपनी फैमिली के लिए हैं. एक कलाकार के रूप में इतनी बड़ी प्रगति करने के लिए, हमारी बेटी को आज अपना पहला कदम उठाने के लिए, अपनी परफॉर्मेंस से हमें पूरी तरह हैरान करने के लिए बधाई हो, मेरे नॉट सो लिटिल एनिमल.”

आलिया भट्ट ने ‘एनिमल’ के निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी, अभिनेता बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना की सराहना करते हुए एक नोट भी साझा किया. आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में लिखा, संदीप रेड्डी वांगा आपके जैसा कोई नहीं है. इस फिल्म में बीट्स चौंकाने वाली, आश्चर्यचकित करने वाली, अनरियल हैं. यह रोंगटे खड़े करने वाली और कई दिनों की धांसू कल्पना है.

आलिया भट्ट ने रश्मिका मंदाना के लिए लिखा, “आप फिल्म में बहुत सुंदर और ईमानदार हैं, जैसा कि मैंने आपको व्यक्तिगत रूप से बताया था कि मुझे उस सीन में आप बहुत खास और प्रेरणादायक लगे.” आलिया ने बॉबी देओल को अपना फेवरिट बताया. उन्होंने लिखा, “मेरा सबसे पसंदीदा ,उत्कृष्ट. जब भी आप स्क्रीन पर होते हैं तो आप जादू होते हैं.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *