Ali used to flirt with Richa on the sets of ‘Fukrey’ | बोले- उन्हें इंप्रेस करना आसान नहीं था, गैंग ऑफ वासेपुर से आ गई थीं पसंद

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अली फजल और ऋचा चड्ढा बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक हैं। हाल ही में साइरस ब्रोचा के पॉडकास्ट में,अली फजल ने खुलासा किया कि ऋचा को इंप्रेस करने के लिए उन्होंने बहुत अजीब-अजीब काम किए हैं। कपल पहली बार फिल्म ‘फुकरे’ में एक साथ नजर आए थे। अली ने बताया ऋचा उन्हें मसान और गैंग ऑफ वासेपुर से ही काफी पसंद आ गई थीं। उन्होंने बताया कि ऋचा बहुत कूल और बिंदास हैं। मैंने उनके जैसी लड़की कभी नहीं देखी, वो बहुत अलग हैं।

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपनी वेडिंग पर बनाई है डॉक्यूमेंट्री।

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपनी वेडिंग पर बनाई है डॉक्यूमेंट्री।

ऋचा को इंप्रेस करने के लिए मैं बहुत बेवकूफी करता था- अली

अली ने कहा कि वो ‘फुकरे’ के सेट पर स्क्रिप्ट पढ़ने के दौरान ऋचा से बात करने की कोशिश करते थे। उन्होंने बताया कि स्क्रिप्ट रिहर्सल के दौरान ऋचा उनके सामने बैठी थीं। अली अचानक उनके सामने जाकर बैठ जाते थे, और ऋचा से पूछते थे, क्या आपको ये डिश चाहिए? जबकि वो डिश ऋचा के उनके सामने ही रखी थी। अली ने कहा- मुझे सोचकर हंसी आती हैं, पता नहीं मुझे क्या हो गया था।

ऋचा और अली ने मार्च 2020 में कोर्ट मैरिज की थी।

ऋचा और अली ने मार्च 2020 में कोर्ट मैरिज की थी।

पहली मुलाकात में ही मां को पसंद आ गए थे अली फजल-ऋचा

एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा ने बताया कि जब पहली बार मां की मुलाकात अली फजल से हुई थी। मुलाकात के दौरान मां को अली बहुत पसंद आए थे और उन्होंने अली की तारीफ में कहा- बड़ा सुंदर लड़का है।

कपल ने अपनी शादी पर बनाई डॉक्यूमेंट्री ‘RiAliTY’

कपल ने वेडिंग डॉक्यूमेंट्री का नाम ‘RiAliTY’ रखा है। वीडियो में दिखाया गया है कि कपल किस तरह अपना स्पेशल मोमेंट एन्जॉय कर रहे हैं। इसमें कुछ भी फिक्शन नहीं दिखाया गया है। रश्मों रिवाजों में होने वाली मस्ती, मजाक और मन-मुटाव सबकुछ रियल दिखाया गया है। डाक्यूमेंट्री की शुरुआत और बीच-बीच में आपको अली की आवाज में शायरी सुनने को मिलेगी। उनकी आवाज में शायरी इसे और खास बनाती हैं।

ऋचा-अली की लव स्टोरी

ऋचा और अली साल 2012 में फुकरे की शूटिंग के दौरान मिले थे। एक-दूसरे को सात साल तक डेट करने के बाद अली ने ऋचा को शादी के लिए प्रपोज किया था। 2020 में दोनों ने शादी करने का मन बनाया, लेकिन कोविड की वजह से प्लान डिले होता गया।

2022 में ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ शादी की रस्में की।

2022 में ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ शादी की रस्में की।

2020 में दोनों ने कोर्ट मैरिज किया था

ऋचा और अली ने मार्च 2020 में कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद दोनों ने रीति रिवाजों के साथ शादी करने का फैसला लिया था, लेकिन पैंडेमिक के कारण शादी की डेट पोस्टपोन होती चली गई। फिर 2022 में फाइनली ऋचा चड्ढा और अली फजल अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ रस्में की। कपल शादी पहले ही कर चुके थे, इसलिए बाद मेंसिर्फ मेंहदी, संगीत और बाकी की रस्में की गई।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *