Alaya Furniturewala was bitten by a spider | अलाया फर्नीचरवाला को मकड़ी ने काटा: पैंट में थी मकड़ी, पहनने पर काटा, एक्ट्रेस ने सूजन की तस्वीर शेयर की

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया फर्नीचर वाला ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर बताया है कि उन्हें मकड़ी ने काट लिया है। मकड़ी द्वारा काटे जाने के बाद उनके पैर पर सूजन आ गई है और इफेक्टेड एरिया लाल पड़ चुका है।

अलाया फर्नीचरवाला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, कौन मकड़ी द्वारा काटा गया है और किसे नहीं पता था कि उसके पैंट में मकड़ी थी, मैं। शेयर की गई तस्वीर में अलाया के पैरों में सूजन साफ देखने को मिल रही है।

इसके बाद अलाया ने एक दूसरी फोटो शेयर की है, जिसमें वो घाव होने के बावजूद वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। वर्कआउट वाली तस्वीर में अलाया के पैरों पर लाल घाव साफ नजर आ रहा है। अंदाजा लगाया जा सकता है कि मेडिकल हेल्प लेने के बाद अब अलाया को किसी भी तरह का खतरा नहीं है।

बताते चलें कि अलाया फर्नीचरवाला एक्ट्रेस मोनिका बेदी की बेटी हैं। उनके नानाजी कबीर बेदी हैं। अलाया ने सैफ अली खान के साथ फिल्म जवानी जानेमन से बॉलीवुड डेब्यू किया था। जल्द ही अलाया श्रीकांत भोला पर बन रही अपकमिंग बायोपिक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके को-स्टार राजुकमार राव हैं। अलाया फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ भी दिखेंगी। फिल्म एक और गजब कहानी में भी अलाया का अहम रोल होगा।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *