Akshay-Tiger gave a gift on New Year,akshay kumar, tiger shroff, bade miyan chhote miyan, look out, releasing in eid | अक्षय-टाइगर ने नए साल पर दिया तोहफा: ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की झलक दिखाई, फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ 10 अप्रैल को रिलीज होगी। ये फिल्म आजकल सुर्खियों में बनी हुई है। ऐसे में आज नए साल के खास मौके पर अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म की एक झलक शेयर की। फोटो में अक्षय और टाइगर जेट स्कीइंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार ने अलग अंदाज में फैंस को विश किया
अक्षय कुमार ने अपने फैंस को भी नए साल की बधाइयां दी। उन्होंने कैप्शन लिखा- आपका नया साल छोटी छोटी खुशियों से बड़ा बने। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की टीम की तरफ से आपको नए साल की शुभकामनाएं। ईद के मौके पर आपसे सिनेमाघरों में मुलाकात होगी। चलिए 2024 को शानदार बनाते हैं। बैकग्राउंड में फिल्म का सॉन्ग भी लगाया।

ईद के मौके पर 'बड़े मियां छोटे मियां' रिलीज होगी।

ईद के मौके पर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ रिलीज होगी।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ की स्टारकास्ट
26 साल के बाद एक बार फिर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ नई कहानी, नए अंदाज और नए किरदारों के साथ दिखेगी। 350 करोड़ के भारी-भरकम बजट में बनी इस फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक-साथ नजर आएंगे। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर भी दिखाई देंगी। ये एक बड़े लेवल पर बनने वाली एक्शन-फिल्म होगी जिसे अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का टीजर गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज किया जा सकता है। फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड, लंदन, भारत और UAE जैसी जगहों में हुई है।

इस फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं।

इस फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं।

डायरेक्टर ने भी फिल्म को ईद का तोहफा बताया
फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के बारे में बातचीत की। उन्होंने कहा- मैं इतनी बड़ी फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ दर्शकों के दिल के बेहद करीब है। चूंकि ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है, इसलिए निश्चित रूप से दर्शकों के लिए पावर-पैक मनोरंजन का पूरा-पूरा इंतजाम किया गया है। एक तरह से ये फिल्म ऑडियंस के लिए ईद का तोहफा है।

पहली बार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ साथ पर्दे पर दिखेंगे।

पहली बार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ साथ पर्दे पर दिखेंगे।

अक्षय कुमार के प्रोजेक्ट्स
‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज से पहले अक्षय की फिल्म ‘सोरारई पोटरू’ 16 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें, सोरारई पोटरू एक तमिल शब्द है, जिसका मतलब है- वीर की जय जयकार। सोरारई पोटरु को पिछले साल ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने काफी ज्‍यादा पसंद भी किया था। कहा जाता है कि इसकी कहानी एयर डेक्कन के संस्थापक कैप्टन जीआर गोपीनाथ की लाइफ से इंस्पायर्ड है। ऐसे में इस फिल्म के हिंदी रीमेक से ऑडियंस को काफी उम्मीदें हैं। सुधा कोंगरा फिल्म की डायरेक्टर हैं। इसके अलावा अक्षय रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में भी कैमियो करते नजर आएंगे।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *