Akshay Kumar Next Film Bade Miyan Chhote Miyan Release On Eid 2024 Will Have Six Month Gap With Mission Raniganj

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

Akshay Kumar Next Film Release: अक्षय कुमार हर साल तीन से चार फिल्मों के साथ थिएटर्स में दस्तक देकर अपने फैंस को तोहफा देते हैं. लेकिन ऐसा लग रहा है कि अब एक्टर अपनी ये स्ट्रैटेजी बदलने वाले हैं. दरअसल अक्षय कुमार के पास फिलहाल पाइपलाइन में कई फिल्में हैं जिसमें से एक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी शामिल है. यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज के लिए तैयार है.

अक्षय कुमार आखिरी बार फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ में दिखाई दिए थे. उनकी फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. इसके बाद उनकी अगली फिल्म ‘हाउसफुल 5’ दिवाली पर रिलीज होने वाली थी जिसकी डेट पोस्टपोन करते हुए 6 जून 2023 कर दी गई. इसके बाद उनकी फिल्म छोटे मियां बड़े मियां ईद के मौके पर रिलीज होगी. यानी अब एक्टर की ‘मिशन रानीगंज’ और अगली फिल्म की रिलीज में 6 महीने का गैप होगा.


2-3 महीने के अंतर पर रिलीज होती रही हैं अक्षय की फिल्में!
बता दें कि इस साल अक्षय कुमार की सेल्फी, ओह माय गॉड और ‘मिशन रानीगंज’ समेत तीन फिल्में रिलीज हुई हैं. वहीं 2022 में एक्टर की ‘रक्षा बंधन’, ‘बच्चन पांडे’, ‘राम सेतु’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘कटपुतली’ जैसी फिल्में रिलीज हुई थीं. यानी अक्षय की फिल्मों में 2 से तीन महीने का अंतर रहा है. लेकिन अब उनकी अगली फिल्म 6 महीने के अंतर के साथ रिलीज होगी.

अक्षय कुमार के पास प्रोजेक्ट्स की लंबी कतार
‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘हाउसफुल 5’ के अलावा अक्षय कुमार के पास हेरा फेरी 4, ‘स्काई फोर्स’ और ‘वेलकम टू द जंगल’ जैसी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं. एक्टर ने ‘स्काई फोर्स’ की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है. फिल्म अगले साल 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर रिलीज की जाएगी. वहीं ‘वेलकम टू द जंगल’ अगले साल क्रिसमस के मौके पर (20 दिसंबर) को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: Pathan और Jawan के बाद अब सुपरहिट होगी Shah Rukh Khan की Dunki? फिल्म रिलीज से पहले ट्रेलर ने बना डाला ये रिकॉर्ड



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *