Akshay and Arshad Warsi pair will be seen in Jolly LLB-3 | जॉली एलएलबी-3 में दिखेगी अक्षय और अरशद वारसी की जोड़ी: दमदार होगा कोर्ट रूम ड्रामा, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अक्षय कुमार और अरशद वारसी स्टारर फिल्म जॉली एलएलबी-3 मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। खबरों की मानें तो फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम शुरू हो गया है। जॉली एलएलबी का डायरेक्शन सुभाष कपूर करेंगे। आपको बता दें जॉली एलएलबी-3 में अक्षय कुमार और अरशद वारसी कोर्ट में एक दूसरे के खिलाफ खड़े नजर आएंगे। फिल्म की पिछली दोनों पार्ट्स को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म 2025 में रिलीज की जाएगी। इसकी शूटिंग कुछ महीनों बाद जयपुर में शुरू होगी। मेकर्स जल्द की फिल्म की कास्ट को लेकर अनाउंसमेंट करेंगे। अभी फिल्म के नाम को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है।

अक्षय कुमार और अरशद वारसी पहले भी साथ काम कर चुके हैं।

अक्षय कुमार और अरशद वारसी पहले भी साथ काम कर चुके हैं।

जयपुर से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू होगी जिसकी शुरुआत जयपुर से की जाएगी। फिलहाल बाकी शूट लोकेशन फाइनल की जा रही हैं। अक्षय और अरशद के अलावा फिल्म में सौरभ शुक्ला भी प्राइमरी किरदार निभाते नजर आएंगे। हर बार की तरह वो फिल्म में इस बार भी जज की भूमिका में नजर आएंगे। अक्षय और अरशद कोर्ट में एक दूसरे के खिलाफ डिबेट करते दिखाई देंगे। फिल्म में दोनों एक्टर के बीच डिबेट के लिए बहुत ही मजाकिया सब्जेक्ट उठाया जाएगा।

जॉली एलएलबी की पहले की दोनों पार्ट्स को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

जॉली एलएलबी की पहले की दोनों पार्ट्स को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

इस फिल्म में ड्रामा, थ्रिल से लेकर कॉमेडी तक कई प्रकार के जॉनर होंगे। स्क्रिप्टिंग पूरी होने के बाद टीम प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर जाएगी। इस फिल्म को डिज्नी और अक्षय कुमार का प्रोडक्शन हाउस केप ऑफ गुड फिल्म्स मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार ‘जॉली एलएलबी 3’ से पहले ‘वेलकम टू जंगल’ की शूटिंग खत्म करेंगे।

जॉली एलएलबी-2 में अक्षय के साथ हुमा कुरैशी नजर आई थीं।

जॉली एलएलबी-2 में अक्षय के साथ हुमा कुरैशी नजर आई थीं।

फिल्म में बराबरी के रोल में नजर आएंगे अक्षय-अरशद

इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अक्षय और अरशद दोनों का लगभग बराबरी का किरदार होगा। फिल्म में वो एक-दूसरे को टक्कर देते नजर आएंगे। बता दें अक्षय और अरशद इससे पहले ‘जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी’ (2002) और ‘बच्चन पांडे’ (2022) में साथ काम कर चुके हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *