Ajay Devgn injured on the sets of Rohit Shetty’s next Singham Again | सिंघम अगेन के सेट पर चोटिल हुए अजय देवगन: आंख पर हुई इंजरी, मेकर्स ने सेट पर बुलाया डॉक्टर, कैंसल हुआ फिल्म का मुंबई शेड्यूल

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन चोटिल हो गए हैं। उन्हें रोहित शेट्‌टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के सेट पर आंख में चोट लगी है। सेट पर यह हादसा होते ही डायरेक्टर रोहित शेट्‌टी ने मुंबई में चल रही फिल्म की शूटिंग कैंसल कर दी है। साथ ही अजय को डाॅक्टर से कंसल्ट भी करवाया गया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो अजय को चोट लगने के बाद मेकर्स ने मुंबई शेड्यूल कैंसल कर दिया है। अब इस फिल्म की शूटिंग 2024 में हैदराबाद में शुरू की जाएगी।

फिल्म 'सिंघम 3' से अजय देवगन का यह लुक सामने आया है। यह अजय और रोहित की साथ में 13वीं फिल्म है।

फिल्म ‘सिंघम 3’ से अजय देवगन का यह लुक सामने आया है। यह अजय और रोहित की साथ में 13वीं फिल्म है।

रामायण की थीम पर बेस्ड होगी सिंघम 3
सिंघम 3 एक मल्टीस्टारर फिल्म है। इसमें अजय के अलावा टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। सभी कलाकारों के फिल्म से फर्स्ट लुक पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं। कहा जा रहा है यह रामायण की थीम पर बेस्ड होगी।

सिंघम 3 के सेट पर पहले दिन पूजा करते रोहित, अजय और रणवीर।

सिंघम 3 के सेट पर पहले दिन पूजा करते रोहित, अजय और रणवीर।

बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रहीं सिंघम सीरीज की पिछली फिल्में
‘सिंघम’ रोहित शेट्‌टी और अजय देवगन की बेहद फेमस फ्रेंचाइजी है। इसके पिछले दोनों पार्ट बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर चुके हैं। 2011 में रिलीज हुई ‘सिंघम’ 147.89 करोड़ रुपए कमाकर साल की छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। वहीं 2014 में आई ‘सिंघम रिटर्न्स’ भी साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली छठी फिल्म थी। इसने बॉक्स ऑफिस पर 215 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

सिंघम फ्रेंचाइजी की शुरुआत 2011 में हुई थी। फिल्म के सेट पर अजय और रोहित।

सिंघम फ्रेंचाइजी की शुरुआत 2011 में हुई थी। फिल्म के सेट पर अजय और रोहित।

फिर रोहित ने सिंघम को सिम्बा और सूर्यवंशी से जोड़ा
इसके बाद रोहित ने 2018 में रणवीर सिंह के साथ सिम्बा और 2021 में अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी बनाई। इन दाेनों ही फिल्मों को सिंघम फ्रेंचाइजी से जोड़ा गया। अब सिंघम अगेन में ये सभी कलाकार फिर से साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को रोहित 2024 में 15 अगस्त के दिन रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

इस खबर से जुड़ी यह खबर भी पढ़ें…

बचपन में घर से भागकर गैंगस्टर बन गए थे पापा:अजय देवगन बोले- स्ट्रीट फाइट के दौरान एक एक्शन डायरेक्टर ने देखकर बनाया था अपना असिस्टेंट

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 के लेटेस्ट एपिसोड में अजय देवगन और रोहित शेट्‌टी नजर आए हैं। इस एपिसोड में अजय देवगन ने अपने पिता, स्वर्गीय एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन पूरी खबर यहां पढ़ें…

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *