Ajay Devgan will be seen in 5 films in 2024, ajay devgan, 5 films release, shaitaan, auro mein kaha dum tha, maidaan, singham again, raid 2 | अजय देवगन 2024 में 5 फिल्मों में दिखेंगे: ब्लैक मैजिक से लेकर इनकम टैक्स पर आधारित कहानियां, रोहित की कॉप यूनिवर्स में भी आएंगे नजर

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Ajay Devgan Will Be Seen In 5 Films In 2024, Ajay Devgan, 5 Films Release, Shaitaan, Auro Mein Kaha Dum Tha, Maidaan, Singham Again, Raid 2

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

इस साल अजय देवगन की 5 फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार हैं। इनमें शैतान, औरों में कहां दम था, मैदान, सिंघम अगेन, और रेड 2 फिल्में शामिल हैं।

शैतान
अजय देवगन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शैतान फिल्म का एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा- शैतान आप लोगों से मिलने आ रहा है। 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों पर कब्जा करने को तैयार है।

फिल्म के पोस्टर में लाल और काले रंग की 5 वूडू गुड़ियां नजर आ रही हैं। इन गुड़ियों का इस्तेमाल आमतौर पर काले जादू या जादुई चीजों के लिए किया जाता है। खबरों की मानें तो ये एक एंटरटेनिंग सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ, आर माधवन, ज्योतिका सरवनन और जानकी बोदीवाला भी नजर आएंगी। विकास बहल इस भयानक और डरावनी फिल्म के डायरेक्टर होंगे।

औरों में कहां दम था
अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर साथ काम करते नजर आएंगे। ये दोनों नीरज पांडे के डायरेक्शन में बनी फिल्म औरों में कहां दम था में साथ दिखेंगे। फिल्म की कहानी 2002 से 2023 के बीच की होगी। इन बीस सालों की म्यूजिकल लव स्टोरी पर्दे पर दिखाई जाएगी। फिल्म में जिमी शेरगिल, साई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी नजर आएंगे। ये रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मैदान
अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज को तैयार है। फिल्म में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहमान के किरदार में दिखेंगे, जो कि माना जाता है भारतीय फुटबॉल के संस्थापक हैं। सैय्यद अब्दुल रहमान ने 1950 से 1963 तक भारतीय फुटबॉल टीम के कोच और प्रबंधक के रूप में काम किया था। अमित रविंद्रनाथ शर्मा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 23 जून को रिलीज होगी।

सिंघम अगेन
रोहित शेट्टी की सिंघम फ्रेंचाइजी की ये तीसरी फिल्म होगी। इस मल्टीस्टारर फिल्म की स्टारकास्ट लिस्ट भी काफी लंबी है। अजय देवगन, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ समेत अन्य स्टार्स भी नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय कुमार भी कैमियो करते नजर आएंगे। ये फिल्म 15 अगस्त को साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ से टकराती नजर आएगी।

एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने अल्लू अर्जुन के लिए अपनी निराशा जाहिर की थी। अजय का मानना था कि चाहे पुष्पा 2 हो या सिंघम अगेन, दोनों ही ब्लॉकबस्टर फिल्में साबित हो सकती हैं। ऐसे में अल्लू अर्जुन को एक बार अजय देवगन से फिल्म की रिलीज डेट को लेकर चर्चा करनी चाहिए थी।

रेड 2
रेड 2 की कहानी 1980 के दशक में इनकम टैक्स ऑफिसर्स द्वारा रियल लाइफ रेड इंसिडेंट (छापेमारी) पर आधारित होगी। इस फिल्म में सौरभ शुक्ला, इलियाना डिक्रूज और रितेश देशमुख भी नजर आएंगे। रितेश फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाते दिखेंगे। राजकुमार गुप्ता के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होगी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *