Ajay Devgan helped Tanishaa’s sinking career. | अजय देवगन ने तनीषा के डूबते करियर में मदद की: काजोल की बहन बोलीं- वो नेकदिल इंसान हैं, परिवार में सबका ख्याल रखते हैं

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी की शुरुआती फिल्में फ्लॉप रही हैं। इस बुरे वक्त में बहन काजोल के पति अजय देवगन ने उनकी मदद की थी। अजय ने काम बैलेंस करने के लिए तनीषा को सेक्रेटरी दिलाया था।

तनीषा ने हालिया इंटरव्यू में यह भी बताया कि अजय नेकदिल इंसान हैं और वो फैमिली का बखूबी ख्याल भी रखते हैं।

2-3 साल तनीषा के पास काम नहीं था

सिद्धार्थ कानन को दिए इंटरव्यू में तनीषा ने बताया कि शुरुआती फिल्में फ्लाॅप होने के बाद उनके पास 2-3 साल बिल्कुल काम नहीं था। दरअसल, उनकी शुरुआती फिल्में फ्लॉप रही थीं। तनीषा का कहना था कि उन्होंने ये फिल्में नए डायरेक्टर्स के साथ की थीं, जिसका निगेटिव असर करियर पर पड़ा।

बुरे दौर में अजय बने मसीहा

तब इस वक्त अजय देवगन उनके सहारा बने थे। तनीषा ने कहा- जब उन्होंने मेरी हालत देखी तो उन्होंने कहा- अब सब मुझे करने दो। इसके बाद उन्होंने मुझे सेक्रेटरी दिलाया। उस समय हर स्टार के पास सेक्रेटरी थे। उन्होंने केएस संजय को मेरा सेक्रेटरी बनाया था। इसके बाद मेरे करियर में उछाल देखने को मिला था।

इंटरव्यू के दौरान तनीषा ने काजोल के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा- काजोल ने मेरी फिल्म नील एन निक्की आज तक नहीं देखी है। दरअसल, उस फिल्म में बहुत ज्यादा किसिंग सीन्स थे। यहां तक की मैं दोस्तों के बच्चों को भी कहती हूं कि वो बड़े होने के बाद ही यह फिल्म देखें।

तनीषा का यह भी मानना है कि अगर यह फिल्म उन्हें आज ऑफर हुई होती तो उसे अलग अंदाज में करतीं।

सिल्वर स्क्रीन पर नहीं चला तनीषा का जादू

डेब्यू फिल्म स्सशह के बाद तनीषा को फिल्म नील ‘एन’ निक्की, सरकार और टैंगो चार्ली जैसी फिल्मों में देखा गया था। हालांकि, इसके बावजूद वो सिल्वर स्क्रीन पर अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब रहीं और फिल्मों से दूरी बना ली। 2013 में उन्होंने बिग बाॅस 7 में देखा गया था। इस सीजन की वो फर्स्ट रनरअप भी बनी थीं। फिलहाल वो झलक दिखला जा सीजन 11 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *