Aishwarya Sharma evicted from BB-17 | BB-17 से ऐश्वर्या शर्मा हुईं एविक्ट: विक्की का अंकिता पर हाथ उठाने पर दिया बयान, बोलीं-पति-पत्नी के बीच झगडे होते रहते हैं

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

30 मिनट पहलेलेखक: किरण जैन

  • कॉपी लिंक

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में रियलिटी शो के वीकेंड का वार एपिसोड में ऐश्वर्या शर्मा बाहर हो गई हैं। बता दें, इस हफ्ते, स्पॉटलाइट में चार कंटेस्टेंट्स – नील भट्ट, अनुराग डोभाल, ऐश्वर्या शर्मा और अंकिता लोखंडे एविक्शन के लिए नॉमिनेटेड थे।

शो से बाहर आते ही ऐश्वर्या शर्मा ने दैनिक भास्कर से बातचीत की जहां उन्होंने ईशा को धोखेबाज ठहराया और वहीं अंकिता लोखंडे को चीटर बताया। बातचीत के कुछ प्रमुख अंश:

एविक्शन राउंड में अपना नाम सुनने पर पहला रिएक्शन था?

मेरे साथ जो हुआ वो बिलकुल गलत हुआ। ईशा ने मेरे साथ अपनी पर्सनली दुश्मनी निकाली। उसने चुन-चुनकर मुझसे बदला लिया। ईशा ने अपने फायदे के लिए मुझे निकाला। मैं उसके लिए एक स्ट्रांग कम्पटीशन थी। जाहिर हैं उसका एक कम्पटीशन खत्म हो गया। उसके लिए जर्नी आसान हो गई।

लास्ट राउंड तक किस कारण आप नहीं पहुंच पाईं?

मुझे भी लगा था की मैं शो के अंतिम पड़ाव तक जाउंगी लेकिन शायद कुछ गलतियां हुईं। अब गलतियां भी तो इंसानों से ही होती हैं ना? दरअसल, मुझे लगता हैं कि शुरुआत से ही मुझसे गलतियां हो रही थी। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि इस घर में क्या हो रहा था।

इससे पहले मैंने ये शो एक बार देखा था और वो भी सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए। धीरे-धीरे जब समझ में आने लगा, अपने टास्क में स्पीड ले आई तब भी लोगों को लगता था कि मैं कुछ नहीं कर रही हूं। अब इसमें कोई क्या कर सकता हैं?

आपके बाहर आने पर पति नील पर क्या असर पड़ेगा?

सच कहु तो मुझसे ज्यादा नील ने मुझे संभाला है। हां, एक वाइफ होने के नाते मैंने भी उन्हें इमोशनल सपोर्ट दिया। लेकिन अब जब मैं अचानक से बाहर आ गई तो जाहिर है नील को झटका लगा। जैसे मेरा नाम एविक्शन के लिए घोषित हुआ, मैं तुरंत घर से निकल गई।

मेरे साथ धोखा हुआ था जिससे मैं मुझे बहुत ज्यादा दुखी थी। मैं वहा खुद को ज्यादा देर रोक नहीं पाई। नील बहुत ईमानदारी से खेल रहे हैं, चाहूंगी कि लोग उन्हें सपोर्ट करें।

अंकिता के साथ आपका रिश्ता कैसा रहा?

अंकिता वाकई में बहुत बड़ी चीटर हैं। वो अपने हिसाब से गेम खेल रही हैं, वैसे यहां सब गलत ही होता है। शायद मेरी आवाज उनसे ज्यादा बुलंद है, मेरा खुद का स्टैंड होता हैं जो उनका बिलकुल नहीं होता। लोगों को मेरा हावी होना दिखा लेकिन उसका नहीं। अब जो हो गया सो हो गया, क्या करें?

क्या विक्की ने सच में अंकिता पर हाथ उठाया?

यकीन मानिए, मुझे सच में नहीं पता कि उस वक्त क्या हुआ था। मुझे पति-पत्नी के रिश्ते पर कमेंट नहीं करना क्योंकि लोग मेरे और नील के रिश्ते पर भी काफी टिप्पणी कर रहे हैं। अब मैं सबको जवाब देते नहीं फिर सकती कि हमारा इक्वेशन कितना सही है।

अब लोगों का काम हैं कमेंट करना कि ‘अरे इसने हाथ उठा दिया, चिल्ला दिया वगैरा’। हालांकि, मेरा मानना हैं कि पति-पत्नी के बीच झगडे होते रहते हैं। हां, मैंने क्लिप देखी और जो विक्की ने किया वो गलत था।

ईशा, अभिषेक और समर्थ के गेम के बारे में क्या कहना चाहेंगी?

ईशा, अभिषेक और समर्थ आपस में अटक गए हैं, भटक गए हैं। मुझे लगता हैं कि ईशा इन दोनों के बीच फंस गई हैं। वहीं, समर्थ का कोई खेल ही नहीं हैं, अभिषेक फिर भी अच्छा खेल रहे हैं।

मुनव्वर और आयशा खान के रिलेशनशिप में कितनी सच्चाई हैं?

मुनव्वर और आयशा दोनों को खुद नहीं पता कि उनके बीच क्या हैं। एक तरफ दोनों कहते हैं कि सब कुछ ख़त्म हो गया हैं तो वही दूसरी तरफ दोनों साथ में वक्त भी बिताते हैं। मुनव्वर आयशा को इम्प्रेस करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। वैसे, मुनव्वर को अपना कर्मों का फल मिल रहा है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *