Aishwarya remembered her parents, aishwarya rai bacchan, mother-father wedding anniversary, shared on social media | ऐश्वर्या को आई मम्मी-पापा की याद: सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया, लोगों ने कहा- ऐश्वर्या हूबहू अपनी मां जैसी दिखती हैं

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आज यानी 23 दिसंबर को ऐश्वर्या राय बच्चन के माता-पिता की वेडिंग एनिवर्सरी है। इस मौके पर ऐश्वर्या ने अपने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। उन्होंने मम्मी-पापा की फोटोज लगाकर कैप्शन लिखा- आप दोनों को बहुत प्यार करती हूं। मेरी सबसे प्यारी मम्मी- डोड्डा और डैडी-अज्जा को सालगिरह पर ढेर सारी प्रार्थनाएं और प्यार। पहली फोटो ऐश्वर्या की मां बृंदा और पिता कृष्णराज राय के यंग दिनों की है। वहीं दूसरी तस्वीर ऐश्वर्या के पिता के निधन से पहले की है।

बता दें, ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णराज राय का 18 मार्च 2017 को एक लंबी बीमारी की वजह से निधन हो गया था। ऐश्वर्या के पिता पहले कैंसर से पीड़ित रह चुके थे और दोबारा उसी के लक्षण आने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था, जहां उन्होंने अपनी अंतिम सांसे ली।

लोगों ने कहा- ऐश्वर्या हूबहू अपनी मां की तरह दिखती हैं
पेरेंट्स की फोटो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट्स आने शुरू हो गए। जहां एक यूजर ने लिखा- आप बिल्कुल अपनी मां जैसी दिखती हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- आपके चेहरे के फीचर(बनावट) का श्रेय आपकी मां को जाता है। इतना ही नहीं लोगों ने उनके माता-पिता की भी काफी तारीफ की। लिखा- इतने सुंदर पेरेंट्स हैं, तो बच्ची मिस वर्ल्ड बनेगी ही। सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान ऐश्वर्या के लिखे कैप्शन पर भी गया। कैप्शन में बहुत सारे इमोजी का इस्तेमाल हुआ है। ऐसे में लोगों ने जानना चाहा की कैप्शन किसने लिखा है।

ऐश्वर्या अक्सर अपने पेरेंट्स की फोटोज डालती हैं
सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या अक्सर अपने पेरेंट्स की थ्रो-बैक फोटोज डालती रहती हैं। हाल ही में अपने पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर भी उन्होंने एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया था। पोस्ट में उनके पिता और बेटी आराध्या को साथ में देखा गया था। ऐश्वर्या अपनी मम्मी का जन्मदिन भी धूमधाम से मनाती हैं।

बेटी आराध्या की परफॉर्मेंस ने सबको चौंका दिया था
हाल ही में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल डे में ऐश्वर्या-अभिषेक की बेटी आराध्या बच्चन ने परफॉर्म किया था। परफॉर्मेंस के दौरान लोगों को आराध्या में ऐश्वर्या की झलक दिखाई दी। लोगों ने आराध्या की तुलना मां ऐश्वर्या से की और आराध्या की एक्टिंग स्किल की भी काफी तारीफ की।
ये भी पढ़ें..
बेटे अबराम की परफॉर्मेंस देखने पहुंचे शाहरुख खान:अभिषेक-ऐश्वर्या की बेटी आराध्या की एक्टिंग ने सबको चौंकाया; अमिताभ बच्चन ने पोती का हौसला बढ़ाया

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *