Aishwarya-Abhishek’s divorce rumors put to rest, aishwarya joins aradhya and amitabh to cheer husband’s team | ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक की अफवाहों पर विराम: अभिषेक की टीम को सपोर्ट करने पहुंची ऐश्वर्या राय, बेटी आराध्या और अमिताभ के साथ किया एंजॉय

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

57 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन पिछले कई दिनों से तलाक की अफवाहों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच अब ऐश्वर्या राय को अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम को चीयर करते देखा गया है। ऐश्वर्या का वीडियो सामने आते ही उनके तलाक की खबरों पर विराम लग चुका है।

हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स इंडिया द्वारा प्रो कबड्डी लीग का एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, आराध्या बच्चन और अमिताभ मिलकर कबड्डी टीम जयपुर पिंक पेंथर को सपोर्ट करते दिखे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम को सपोर्ट करते हुए पूरा बच्चन परिवार काफी खुश नजर आ रहा है। वहीं टीम के जीतने पर पूरा परिवार खुशी से झूम उठा।

बताते चलें कि अभिषेक बच्चन कबड्डी टीम जयपुर पिंक पेंथर के मालिक हैं। प्रो कबड्डी लीग के 10वें सीजन में जयपुर पिंक पेंथर का मुकाबला 7 जनवरी को यू मुंबा से हुआ था। जयपुर की टीम ने मुंबई टीम को 41-31 से हराकर जीत हासिल की है।

प्रो कबड्डी लीग का मैच देखने पूरा बच्चन परिवार एक ही तरह की जर्सी पहनकर पहुंचा था। आराध्या आगे की तरफ बैठी थीं, जबकि ऐश्वर्या, अमिताभ बच्चन के साथ बैठी थीं। अभिषेक बच्चन ने भी अपनी टीम जयपुर पिंक पेंथर का मैच अपने परिवार के साथ बैठकर देखा था।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *