Agastya Nanda replaced Varun Dhawan From Ikkis | द आर्चीज के बाद श्रीराम राघवन की इक्कीस से करेंगे बिग स्क्रीन डेब्यू, जनवरी से शुरू करेंगे शूटिंग

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

स्टारकिड अगस्त्य नंदा जल्द ही बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाले हैं। अगस्त्य ने जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म द आर्चीज से एक्टिंग करियर की शुरुआत की है। हालांकि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके बेहतरीन अभिनय की बदौलत अब उन्हें श्रीराम राघवन की फिल्म इक्कीस मिल चुकी है। फिल्म साइन करने के बाद अगस्त्य जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। खबरें ये भी हैं कि अगस्त्य ने वरुण धवन को इस फिल्म से रिप्लेस किया है।

हाल ही में जूम से बातचीत के दौरान फिल्म के डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने अगस्त्य को कास्ट करने की न्यूज कन्फर्म की है। उन्होंने बताया है कि फिल्म इक्कीस की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शूटिंग का पहला शेड्यूल भी शूट हो चुका है, हालांकि उस हिस्से में अगस्त्य का रोल नहीं था। अब फिल्म का दूसरा शेड्यूल श्रीराम की अपकमिंग फिल्म मैरी क्रिसमस की रिलीज के बाद शूट होगा। फिल्म मैरी क्रिसमस 12 जनवरी को रिलीज होगी, उसके बाद दूसरे शेड्यूल में अगस्त्य नंदा भी टीम को जॉइन करेंगे।

वरुण धवन को किया अगस्त्य ने रिप्लेस

फिल्म इक्कीस परमवीर चक्र से सम्मानित लेफ्टिनेंस अरुण खेत्रपाल की बायोपिक होने वाली है। इस फिल्म की अनाउंसमेंट 2019 में अरुण खेत्रपाल के 69वें जन्मदिन पर की गई थी। अनाउंसमेंट के साथ ही बताया गया था कि वरुण धवन फिल्म में अरुण की भूमिका निभाएंगे। फिल्म कोविड-19 के चलते रुक गई और अब धर्मेंद्र के बर्थडे के मौके पर मेकर्स ने फिल्म की स्टारकास्ट की अनाउंसमेंट की। इस अनाउंसमेंट में वरुण धवन की जगह अगस्त्य नंदा का नाम लिया गया है।

बता दें कि फिल्म इक्कीस में अगस्त्य नंदा के अलावा धर्मेंद्र और जयदीप अहलावत भी अहम किरदार निभाएंगे।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *