Aditya-Ananya seen ice skating in London | लंदन में आइस स्केटिंग करते दिखे आदित्य-अनन्या: रूमर्ड कपल की रोमांटिक तस्वीर हुई वायरल, मुंबई वापस लौटे

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं। रूमर्ड कपल अक्सर साथ में दिखाई देते हैं। बता दें आदित्य और अनन्या की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों आइस-स्केटिंग रिंग में खड़े दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर देखने के बाद लोगों का कहना है कि रूमर्ड कपल ने नया साल साथ में सेलिब्रेट किया। दोनों आज यानी 4 जनवरी को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए।

लंदन वेकेशन से अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की तस्वीर वायरल हुई

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियली कोई बात नहीं की है। हालांकि, उन्हें अक्सर एक साथ घूमते हुए देखा जाता है, जिससे उनकी डेटिंग अफवाहों के बारे में और ज्यादा बात की जाती है। उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें दोनों आइस-स्केटिंग करने के लिए तैयार हैं।

तस्वीर में आदित्य आइस-स्केटिंग रिंक पर आनन्या को पकड़े हुए हैं। आदित्य ब्लैक बॉम्बर जैकेट के साथ ब्लू डेनिम और एक फजी टोपी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं अनन्या ने हाई-नेक स्वेटर के साथ वाइड लेग पैंट पहनी थी और उसके ऊपर ट्रेंच कोट भी पहने हुए थीं। दोनों नीले स्केटिंग जूते पहने थे और आइस रिंक पर एक साथ खड़े दिखाई दिए।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिया रिएक्शन

आदित्य और अनन्या की तस्वीर देखकर सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने लिखा- अनन्या आदित्य के साथ कितनी कंफर्टेबल दिख रही हैं। वहीं दूसरे ने लिखा- दोनों एक साथ बहुत परफेक्ट लग रहे हैं।

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की फिल्में

पुनित मल्होत्रा ​​की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपनी शुरुआत के बाद अनन्या पांडे ‘पति पत्नी और वो’, ‘गहराइयां’ और ‘ड्रीम गर्ल 2’ सहित कई सफल फिल्मों का हिस्सा रही हैं। हाल ही में उन्हें ओटीटी फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में देखा गया। वहीं आदित्य रॉय कपूर की कुछ फिल्में जैसे ‘आशिकी 2’, ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘ओके जानू’ बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं। वो आखिरी बार एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘गुमराह’ में मृणाल ठाकुर और रोनित रॉय के साथ नजर आए थे। उनकी अगली फिल्म सारा अली खान के साथ अनुराग बसु की ‘मेट्रो इन दिनों’ है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *